Saturday, April 13, 2024
Advertisement

10 मिनट के लिए रुक गई थीं श्रेयस तलपड़े की सांसें, बॉबी देओल ने सुनाई मौत के मुंह से बाहर आने की दास्तान

एक्टर श्रेयस तलपड़े को बीते दिन हार्ट अटैक आने के बाद से ही उनकी काफी चर्चा हो रही है। हाल में ही एक्टर के दोस्त और को एक्टर रहे बॉबी देओल ने उनकी हालत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे जानने के बाद आप भी जरूर चौंक जाएंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 15, 2023 17:54 IST
Shreyas Talpade, Shreyas Talpade breath stopped- India TV Hindi
Image Source : X श्रेयस तलपड़े और बॉबी देओल।

'इकबाल' फेम बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े बीते दिन अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेलकम टू जंगल' की शूटिंग कर रहे थे। वहां से घर लौटने के बाद एक्टर को अचानक ही हार्ट अटैक आ गया। उनकी बिगड़ती हालत देखकर आनन-फानन में एक्टर की पत्नी ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। परारंभिक उपचार के बाद एक्टर की एंजियोप्लास्टी भी की गई। इसके बात उनकी पत्नी ने फैंस के साथ एक्टर की हेल्थ अपडेट साझा की थी। अब एक्टर के करीबी दोस्ट और 'एनिमल' एक्टर बॉबी देओल ने श्रेयस की हेल्थ को लेकर बात की और एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी सांसे एक वक्त के लिए थम गई थीं। 

बॉबी देओल ने दी हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में बॉबी देओल ने कहा, 'मैंने उनकी सेहत के बारे में जानने के लिए उनकी पत्नी से बात की। वह काफी परेशान थीं। उन्होंने मुझे बताया कि श्रेयस की दिल की धड़कन करीब 10 मिनट के लिए रुक गई थी, जिससे वह काफी घबरा गईं। जल्द ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया और वहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। मैंने प्रार्थना की कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।' इस तरह बॉबी ने श्रेयस को लेकर बड़ा खुलासा किया है। ताजा अपडेट के मुताबिक श्रेयस तलपड़े को कुछ ही दिनों और अस्पताल में ही रखा जाएगा। 

बॉबी और श्रेयस हैं अच्छे दोस्त

एक और बात जो शायद आप नहीं जानते होंगे बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े ऑफ-स्क्रीन करीबी दोस्त हैं, दोनों का जन्मदिन भी एक ही दिन पड़ता है। 'पोस्टर बॉय' में श्रेयस तलपड़े नजर आए थे। वो इस फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे। इस फिल्म में बॉबी देओल और सनी देओल भी लीड रोल में थे। वैसे ये फिल्म पर्दे पर कमाल नहीं कर सकी। पुरुष नसबंदी का अपरंपरागत विषय फिल्म की कहानी में देखने को मिला था। 

तुरंत मिला इलाज

हाल में ही दीप्ति तलपड़े ने फैंस को धन्यावाद कहने के अलावा बताया कि किस तरह से तुरंत मिला इलाज उनके पति के लिए कारगर साबित हुआ। साथ ही ये भी बताया कि फैंस की दुआएं काम आईं। इतना कहने के अलावा उन्होंने सभी फैंस से एक गुजारिश भी की है और कहा कि उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखें। 

अचानक बिगड़ी थी हालत

ये गंभीर हादसा तब हुआ जब श्रेयस तलपड़े शूटिंग से घर पहुंचे ही थे। शूटिंग के बाद श्रेयस तलपड़े की तबीयत बिगड़ी और उन्हें घर पर बेचैनी महसूस हुई। हालत इतनी खराब हुई कि वो बेहोश हो गए। इसके बाद उनकी पत्नी दीप्ति उन्हें आनन-फानन में पास के अस्पताल ले गईं। अस्पताल पहुंचने के तुरंत बाद ही एक्टर की एंजियोप्लास्टी की गई, जिसके बाद उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में उनका इलाज जारी है। वैसे इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जो इस हादसे से कुछ ही घंटे पहले का है। ये वीडियो 'वेलकम टू जंगल' के सेट का है, जहां एक्टर अपने एक सीन की शूटिंग की तैयारी में थे।

इन फिल्मों में किया काम

बता दें कि श्रेयस तलपड़े बॉलीवुड और मराठी फिल्मों के भी बड़े स्टार हैं। पिछले कई दशकों से श्रेयस मनोरंजन के क्षेत्र में सक्रिय हैं। उन्होंने 'इकबाल', 'अपना सपना मनी मनी', 'ओम शांति ओम', 'गोलमाल रिटर्न्स', 'गोलमाल 3', 'हाउसफुल 2' और 'गोलमाल अगेन' समेत कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह एक बेहतरीन डबिंग आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने हॉलीवुड की फिल्म 'द लॉयन किंग' और बॉलीवुड फिल्म 'पुष्पा' में भी अपनी आवाज दी है। श्रेयस के साथ इस हादसे की खबर के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आने का बाद पत्नी ने बताई कैसी है हालत, फैंस से की गुजारिश

नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी का है श्रेयस तलपड़े से कनेक्शन, जानें कैसे बने 'एनिमल' एक्ट्रेस के गॉडफादर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement