Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

छोटे गांव से आया ये लड़का आज है बॉलीवुड स्टार, इस फिल्म से रातों रात चमकी किस्मत

सिद्धांत चतुर्वेदी आज 29 अप्रैल, 2024 को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण तक के साथ काम कर चुके एक्टर का बलिया से सपनों की नगरी मुंबई तक का सफर आसान नहीं था। इन दिनों वह अपनी लव और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 29, 2024 9:05 IST
Siddhant Chaturvedi Birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिद्धांत चतुर्वेदी आज 29 अप्रैल, 2024 को 31 साल के हो गए

'गहराइयां', 'गली बॉय' और 'खो गए हम कहां' जैसी फिल्मों में अपने शानदार किरदार से दर्शकों का दिल जीतने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। यूपी के बलिया से आए इस एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरस्टार के साथ काम किया है। सिद्धांत चतुर्वेदी उन होनहार अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपने दम पर खूब नेम फेम कमाया है। इतना ही नहीं बॉलीवुड स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण तक के साथ सीरीज और फिल्मों में काम कर चुके सिद्धांत आज 29 अप्रैल, 2024 को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं।

ऐसे बने सिद्धांत चतुर्वेदी बॉलीवुड स्टार

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर इस साल 29 अप्रैल को 31 साल के हो गए हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी उत्तर प्रदेश के बलिया की मिडिल क्लास फैमिली से हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। एक्टर के पिता उन्हें अपनी तरह CA बनाना चाहते थे, उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। सीए की पढ़ाई के दौरान ही सिद्धांत ने मॉडलिंग करना शुरू कर दी। इसके बाद उन्हें सबसे पहले 'लाइफ सही है' में नजर देखा गया था, जिसमें 4 रूममेट्स की कहानी दिखाई गई। इस फिल्म से सिद्धांत ने दर्शकों का दिल जीत लिया फिर क्या उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वो बॉलीवुड स्टार हैं।

इस फिल्म से सिद्धांत चतुर्वेदी की चमकी किस्मत

सिद्धांत चतुर्वेदी की किस्मत रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' से चमकी। इस फिल्म में सिद्धांत भी लीड रोल थे। फिल्म सुपरहिट साबित हुई और सिद्धांत चतुर्वेदी के काम को काफी सराहा गया। इसके पहले उन्हें कई फिल्म और लसीरीज में काम किया था, लेकिन नेम फेम 'गली बॉय' से मिला। बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी को साल 2022 में जीक्यू इंडिया ने टॉप 30 इनफ्लुएंटली यंग इंडियन्स की लिस्ट में शामिल किया।

इस फिल्म में आए थे नजर सिद्धांत चतुर्वेदी

सिद्धांत को आखिरी बार 'खो गए हम कहां' में अनन्या पांडे और आदर्श गौरव के साथ लीड रोल में देखा गया था। फिल्म का प्रीमियर पिछले साल दिसंबर में नेटफ्लिक्स पर हुआ था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement