Friday, May 10, 2024
Advertisement

Box Office Report: चाय कम पानी ज्यादा रही ये फिल्म, रविवार को भी नहीं मचा पाई धमाल

Box Office Report: फिल्म 'डबल एक्सएल', 'मिली' और 'फोन भूत' संडे के दिन भी उम्मीद अनुसार कलेक्शन करने में असफल रहीं है। फिल्म 'फोन भूत' का बिजनेस फिर भी ठीक ठाक रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 07, 2022 15:10 IST
Box Office Report- India TV Hindi
Image Source : BOX OFFICE REPORT Box Office Report

Box Office Report: शुक्रवार को तीन बॉलीवुड फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ओपनिंग डे पर फीकी शुरुआत करने वाली इन तीनों ही फिल्मों की कमाई तिसरे दिन यानी रविवार को भी कुछ खास नहीं रही। फिल्म 'डबल एक्सएल' (Double XL), 'मिली' (Mili) और 'फोन भूत' (Phone Bhoot) संडे के दिन भी उम्मीद अनुसार कलेक्शन करने में असफल रहीं है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात आई तो एक बार फिर इन फिल्मों का हाल हाल बेहाल रहा है।

'मिली' (Mili)

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'मिली' (Mili) उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी। अच्छी एक्टिंग के बावजूद एक्ट्रेस की फिल्म लोगों को सिनेमाघर तक खींचने में नाकाम साबित हुई है। 4 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन महज 50 लाख से शुरुआत की थी। वहीं, दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में कुछ खास इजाफा देखने को नहीं मिला। शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 62 लाख के करीब था। फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म को छुट्टी का फायदा नहीं मिल सका है। रविवार को यह फिल्म 65 लाख की कमाई कर सकी। इसी के साथ फिल्म ने अब तक कुल 1.77 करोड़ की कमाई कर ली है। 

'डबल एक्सएल' (Double XL)
सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी (Sonakshi Sinha and Huma Qureshi) की फिल्म (Double XL) भी बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कुछ खास सबित नहीं हुई। इस फिल्म ने पहले ही दिन 'चाय कम पानी ज्यादा रही' शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने करीब 15 लाख रुपये से ओपनिंग की थी। इसके बाद शनिवार को इस फिल्म की कमाई की उम्मीद थी, लेकिन फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 15 लाख रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 23 लाख रुपये रहा, तीसरे दिन 'डबल एक्सएल' ने 18 लाख का कलेक्शन किया है।

'फोन भूत' (Phone Bhoot)
कैटरीना कैफ (katrina kaif), ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) ने पहले दिन 2 करोड़ रुपये से ओपनिंग की थी। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, पहले दिन 'फोन भूत' ने 2.05 करोड़ का कलेक्शन किया था। अन्य दो फिल्मों की तुलना में इसे फिर भी ठीक-ठाक माना जा रहा था। दूसरे दिन 'फोन भूत' की कमाई जरा सी बढ़ी और इसने 2.75 करोड़ रुपये कमाए। तीसरे दिन 'फोन भूत' (Phone Bhoot) की कमाई में हल्का सा उछाल आया फिल्म ने 3.05 करोड़ रुपये कमाए।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: सुम्बुल घर के इस कंटेस्टेंट पर भड़की, लगाई क्लास, बोलीं- 'पापा' पर मत जाना

Disenchanted: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म 'डिसीनचांटेड', शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Dharavi Bank Teaser: 'अन्ना' सुनील शेट्टी की पहली वेब सीरीज का टीजर हुआ रिलीज, कुछ ऐसा होगा किरदार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement