Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: सुम्बुल घर के इस कंटेस्टेंट पर भड़की, लगाई क्लास, बोलीं- 'पापा' पर मत जाना

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' हाउस में एक बड़ा घमासान देखने को मिला, सुम्बुल तौकीर की इस कंटेस्टेंट से हुई लड़ाई घर के हर कोने में गर्मागर्मी का माहौल बना हुआ है। जानें आखिर ऐसा क्या हुआ जो सुम्बुल का गुस्सा फूटा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 07, 2022 11:18 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: टीवी का कंट्रोवर्शियल और चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के नए सीजन में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में सलमान खान (Salman Khan) ने घर के अंदर जाकर कंटेस्टेंट (Contestants) की क्लास लगाई, तो सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) के पिता भी अपनी बेटी को गाइड करने के लिए घर में पहुंचे थे। उस एपिसोड में सुंबुल के पिता ने शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) को वॉर्न किया था पर इस बार सुंबुल का गुस्सा घर के इस कंटेस्टेंट के ऊपर फूटा। 

इस बार के वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) सलमान खान ने गौतम विग (Gautam Vig) की पोल खोली और साजिद खान (Sajid Khan) को भी उन्होंने असली और नकली दोस्तों में फर्क समझाया। 

रविवार एपिसोड में 'बिग बॉस' के घर में लड़ाई देखने को मिली है। अर्चना गौतम (Archana Gautam) और सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) की लड़ाई से घर का माहौल काफी गर्मागर्मी है। हुआ ये की सलमान खान (Salman Khan) ने सौंदर्या, अर्चना और सुंबुल को जो क्लिप दिखाई थी उसमें सुंबुल घरवालों को ऐसी बात रही थीं। जो अर्चना बिल्कुल पसंद नहीं और उन्होंने इस पर रिएक्ट करती है और अर्चना गौतम, सुंबुल से सवाल करती हैं कि आप मुझसे बिना पूछ कैसे सबको क्लिप के बारे में बता सकती हैं। इस बात पर सुंबुल कहती हैं कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया। बहस के दौरान अर्चना, सुंबुल की एक्टिंग पर आ जाती हैं, जिसके बचाव में टीना कहती हैं कि सुंबुल टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस है सुंबुल का शो नंबर वन रहा है। सुंबुल भी अर्चना से कहती हैं कि बाहर जा कर गूगल कर लेना कि मैं कौन हूं। दोनों कंटेस्टेंट के बीच ये लड़ाई इतनी बढ़ती है कि देखते ही देखते सुंबुल अर्चना के बिस्तर पर कूद जाती हैं।

अर्चना लगातार सुंबुल को ताने मारती है न अर्चना चुप हो रही थीं और न ही सुंबुल। अर्चना ने तो यहां कह दिया कि जब "तुम अपने पिता की नहीं हुईं, तो क्या किसकी होगी"। बहस के बीच में पापा का नाम सुनकर सुंबुल भड़क जाती हैं और बिस्तर पर कूद कर अर्चना की क्लास लगा देती हैं। सुंबुल चिल्लाते हुए कहती हैं कि "पापा पर मत जाना" हांलाकि, किसी तरह टीना, सुंबुल को आगे बढ़ने से रोक लेती हैं।

सुंबुल से लड़ाई के दौरान अर्चना ने टीना को चिढ़ाते हुए भाभी कहा। जिस पर रिएक्ट करते हुए शालीन ने अर्चना को अपनी बीवी कह दिया, इसके अलावा घरावालों से उन्हें भाभी कहने के लिये भी कहा। अब देखते हैं कि अकेली अर्चना गौतम इन सबसे कैसे जीत पाती हैं। 

ये भी पढ़ें-

Disenchanted: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म 'डिसीनचांटेड', शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Dharavi Bank Teaser: 'अन्ना' सुनील शेट्टी की पहली वेब सीरीज का टीजर हुआ रिलीज, कुछ ऐसा होगा किरदार

Avatar Trailer: 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' का नया ट्रेलर आउट, देख कर रह जाएंगे दंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement