Sunday, April 28, 2024
Advertisement

डेटिंग अफवाहों के बीच सिद्धांत चतुर्वेदी की 'खो गए हम कहां' की स्क्रीनिंग पर पहुंची नव्या नंदा, शर्माती दिखीं

नव्या नंदा को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'खो गए हम कहां' के लिए चीयर करने के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग पर स्पॉट की गई। वहीं 'खो गए हम कहां' की स्क्रीनिंग के लिए जाते वक्त पैपराजी को देख नव्या नंदा मुस्कुराती नजर आईं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 17, 2023 22:48 IST
navya nanda, siddhant chaturvedi, Kho gaye hum kahan- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची नव्या नंदा

सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों अपनी फिल्म 'खो गए हम कहां' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयारी हैं। दिल छू लेने वाली यह फिल्म 26 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने हाल ही में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। इस बीच नव्या नवेली नंदा को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'खो गए हम कहां' स्क्रीनिंग के लिए स्पॉट की गईं। जब वह अपनी कार से बाहर निकली तो शर्माती दिखीं। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

रूमर्ड बॉयफ्रेंड के फिल्म स्क्रीनिंग पर पहुंची नव्या नंदा

पिछले काफी समय से नव्या और सिद्धांत चतुर्वेदी को लेकर डेट करने की अफवाह है। दोनों को कई बार इवेंट में साथ में स्पॉट किया जा चुका है। हालांकि न तो सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा ने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते को लेकर कोई अपडेट दी है, जिसे ये साफ हो सके कि क्यो वो दोस्त है या फिर सच में एक-टूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं इन सबके बीच सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'खो गए हम कहां' की स्क्रीनिंग पर नव्या नंदा पहुंची, जिसके बाद डेटिंग अफवाह और तेजी से फैलने लग गई।

यहां देखें वीडियो-

स्क्रीनिंग पर दिखा स्टार्स कास्ट का जलवा 

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म 'खो गए हम कहां' में नजर आएंगे। जिसकी आज मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में कई स्टार्स ने शिरकत की। वहीं रिलीज से पहले मुंबई में फिल्म की एक स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें अनन्या और सिद्धांत अपने को स्टार्स के साथ पोज देते नजर आए। स्क्रीनिंग में अनन्या पांडे का कूल लुक देखने को मिला। उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम कैरी की थी। एक्ट्रेस ने कर्ली बालों और न्यूड मेकअप से अपना लुक पूरा किया था। 

फिल्म खो गए हम कहां के बारे में

फिल्म का निर्देशन डेब्यूटेंट निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह ने किया हैं, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने टाइगर बेबी की रीमा कागती और जोया अख्तर के सहयोग से बनाया है। इस फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव लीड रोल में नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें:

जाह्नवी कपूर और नीसा देवगन इस शख्स के साथ लंदन में एंजॉय करती दिखीं, वायरल हुई वेकेशन की तस्वीरें

अनन्या पांडे क्रिसमस 2023 यहां करेंगी सेलिब्रेट, फोटो शेयर कर दी हिंट

सामंथा रुथ प्रभु से फैन ने शादी के बारे में पूछ लिया कुछ ऐसा, एक्ट्रेस के जवाब ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement