Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जाह्नवी कपूर और नीसा देवगन इस शख्स के साथ लंदन में एंजॉय करती दिखीं, वायरल हुई वेकेशन की तस्वीरें

जाह्नवी कपूर और नीसा देवगन की कुछ वेकेशन फोटोज हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें जाह्नवी कपूर और नीसा देवगन ओरी के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 17, 2023 20:32 IST
Janhvi Kapoor, Nysa Devgan, orry- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO जाह्नवी कपूर और नीसा देवगन

क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए लोग पूरी तरह तैयार हैं। इस बीच जाह्नवी कपूर और नीसा देवगन भी इस खूबसूरत छुट्टियों के मौसम का भरपूर आनंद उठा रही हैं। सोशल मीडिया पर जाह्नवी और नीसा की कुछ वेकेशन फोटोज वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने बेस्टी के साथ नजर आ रही हैं। जाह्नवी और नीसा लंदन में ओरी के साथ वेकेशन एंजॉय करती नजर आ रही हैं। उनकी हालिया छुट्टियों की कई तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं। ओरी ने जो तस्वीरें और वीडियो शेयर की है उसमें वह जाह्नवी और नीसा के साथ खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

जाह्नवी और नीसा बेस्टी के साथ आईं नजर 

सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी इस समय लंदन में अपनी सेलिब्रिटी बेस्ट फ्रेंड जान्हवी कपूर और निसा देवगन के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। निसा काजोल और अजय देवगन की बेटी हैं। ओरी ने रविवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने तस्वीरों के लिए कैप्शन लिखा, 'छुट्टियों की वैल्यू।' फोटोज में ओरी ने जाह्नवी और नीसा के साथ बताए खास पलों को दिखाया है।

यहां देखें पोस्ट-

ओरी के बारे में खास बातें

जाह्नवी कपूर और ओरी बहुत अच्छे दोस्त हैं। वे अक्सर एक-दूसरे के साथ पार्टी में स्पॉट किए जाते हैं। ओरी को अक्सर कई बॉलीवुड स्टार किड्स और एक्टर्स के साथ देखा जाता है। वह न केवल अपनी अनगिनत सितारों से सजी तस्वीरों के लिए बल्कि अपने अनोखे फोन कवर के लिए भी पॉपुलर हो चुके हैं। वह हाल ही में 'बिग बॉस 17' में वाइल्ड कार्ड के रूप में दिखाई दिए। ओरी ने सलमान को बताया कि उन्हें लोगों के साथ सिर्फ सेल्फी खिंचवाने के पैसे मिलते हैं। उन्हें सिर्फ फोटो खिंचवाने के लिए करीब 20 से 30 लाख रुपये मिलते हैं। 

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर हाल ही में वह वरुण धवन के साथ फिल्म 'बवाल' में नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'मिली', 'गुडलक जेरी', 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' जैसी फिल्मों के जरिए एक्ट्रेस ने खूब नाम कमाया। जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगी। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह एक तेलुगु फिल्म 'देवारा' भी कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:

अनन्या पांडे क्रिसमस 2023 यहां करेंगी सेलिब्रेट, फोटो शेयर कर दी हिंट

सामंथा रुथ प्रभु से फैन ने शादी के बारे में पूछ लिया कुछ ऐसा, एक्ट्रेस के जवाब ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल

'वीडी 18' की शूटिंग के दौरान वरुण धवन को एक बार फिर लगी चोट, तस्वीर ने बढ़ाई फैंस की चिंता

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement