Sunday, May 05, 2024
Advertisement

क्या रणवीर सिंह के सामने दीपिका-सिद्धांत ने किए थे रोमांटिक सीन? एक्टर ने खोले राज

Gehraiyaan Intimate Scene: दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गहराइयां' के इंटीमेट सीन को लेकर बातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कहा जा रहा है कि इसके लिए सिद्धांत को रणवीर से अनुमति लेनी पड़ी थी। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 19, 2022 13:51 IST
Siddhant Chaturvedi Said On Ranveer Singh permission for Gehraiyaan Intimate Scene Shoot With Deepik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रतीकात्मक फोटो

Highlights

  • 'गहराइयां' मूवी के इंटीमेट सीन को लेकर फिर चर्चा शुरू
  • सिद्धांत चतुर्वेदी ने सीन की शूटिंग को लेकर खोले राज
  • क्या शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह गोवा में थे?

Gehraiyaan Intimate Scene: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गहराइयां' के इंटीमेट सीन को लेकर बातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच रोमांटिक सीन को लेकर उनको काफी कुछ कहा जा रहा है। अब सिद्धांत ने इस सवाल को लेकर जवाब दिया है कि, क्या दीपिका के साथ ऐसे सीन के लिए उन्होंने रणवीर से अनुमति ली थी?

वैसे तो सिद्धांत चतुर्वेदी ने काफी पहले मीडिया के सामने कहा था कि उनको रोमांटिक, इंटीमेट सीन को लेकर क्या कहा जा रहा है, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अब उन्होंने रणवीर सिंह से अनुमति लेकर ऐसे सीन की शूटिंग करने पर भी खुलकर बोला है।

'गहराइयां' की 5 दमदार बातें, जिसे जानकर भूल जाएंगे दीपिका-सिद्धांत का रोमांटिक सीन

सिद्धांत चतुर्वेदी ने मीडिया को बताया है कि, ऐसा कुछ नहीं करना पड़ा। हम लोग प्रोफेशनल्स हैं। हमें अपनी इक्वेशन के बारे में पता है। बता दें, इस सवाल को लेकर सिद्धांत गुस्सा भी किए। मगर सिद्धांत ने यह भी कहा है कि शूटिंग के दौरान रणवीर गोवा कुछ दिनों के लिए आए थे।

गौरतलब है, रोमांटिक सीन की शूटिंग गोवा में ही की गई थी। इस तरह के सीन को लेकर कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत ने भी काफी विवादित बातें बोली थीं। हालांकि, सोशल मीडिया पर भी दीपिका को ट्रोल होना पड़ा। अभी भी लोग इसको लेकर सवाल उठा रहे हैं।

PHOTOS: ऑनस्क्रीन हॉट एक्ट्रेस के साथ दिखने वाले भोजपुरिया सुपरस्टारों की वाइफ से मिलिए

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement