Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

PHOTOS: ऑनस्क्रीन हॉट एक्ट्रेस के साथ दिखने वाले भोजपुरिया सुपरस्टारों की वाइफ से मिलिए

Bhojpuri Actors Wife Photos: भोजपुरी के एक्टर निरहुआ, खेसारी लाल आदि का नाम अक्सर अक्षरा, आम्रपाली जैसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ता है। मगर असल में ये एक्टर्स शादीशुदा हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 19, 2022 13:20 IST
Bhojpuri Actors Khesari lal Nirahua Ravi KIshan Wife Photos and Name- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK खेसारी लाल की पत्नी और बेटी

Bhojpuri Actors Wife Photos: भोजपुरी एक्टर्स खेसारी लाल यादव, निरहुआ, रवि किशन आदि-इत्यादि ऑनस्क्रीन काफी सुंदर एक्ट्रेस के साथ नजर आते हैं। कईयों की जोड़ी इतनी हिट है कि फैंस उनको ही पति-पत्नी समझते हैं। अगर आपको भी इस बात को लेकर कंफ्यूजन है तो हम आपको भोजपुरी एक्टर्स के रियल वाइफ से मिला देते हैं।

सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव अभी पत्नी के साथ फोटो शेयर किए। खेसारी लाल यादव की पत्नी का नाम चंदा देवी है, दोनों की शादी साल 2006 में हुई और उनके दो बच्चे ऋषभ यादव और कृति यादव हैं।

VIDEO: क्या Tiger 3 की शूटिंग पर निकले हैं सलमान, कैटरीना और इमरान हाशमी?

खेसारी लाल यादव अक्सर खास मौके पर अपनी पत्नी चंदा देवी के साथ फोटो शेयर करते हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। चलिए अब उनकी कुछ फोटो देख लेते हैं-

भोजपुरी के एक्टर और गायक राकेश मिश्रा का नाम भी कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ता रहा। मगर असल में उनकी रियल वाइफ को बहुत कम लोग जानते हैं। हालही में बीडीएस डॉ. श्वेता मिश्रा से राकेश ने शादी की है।

भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार रवि किशन ने अपनी एक्टिंग से हिंदी और साउथ तक पहचान स्थापित की है। साथ ही अब राजनीति के भी पक्के खिलाड़ी बन चुके हैं। बीजेपी सांसद की पत्नी का नाम प्रीति शुक्ला है।

पहली शादी टूटते ही राखी सावंत ने बताया न्यू वेडिंग प्लान, अब ऐसे शख्स संग लेंगी सात फेरे!

निरहुआ ने साल 2000 से शादी की और वो दो बेटों के पिता हैं। निरहुआ की पत्‍नी लाइमलाइट से बेहद दूर रहती हैं। बता दें, निरहुआ का नाम भोजपुरी की एक्ट्रेस के साथ जुड़ता रहता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement