Monday, April 29, 2024
Advertisement

शादी की खबरों के बीच दुबई में साथ नजर आए Siddharth Malhotra और Kiara Advani, वायरल हो रही तस्वीरें

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलेमेर के पैलेस में शादी रचाने वाले हैं। जानकारी के अनुसार कपल 6 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शंस 4 और 5 फरवरी को होंगे।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: January 02, 2023 10:13 IST
ians/ file photo- India TV Hindi
Image Source : IANS/ FILE PHOTO Siddharth Malhotra and Kiara Advani

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों के अनुसार कपल फरवरी 2023 में शादी करने जा रहे हैं। वही सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने दुबई में फिल्म निर्माता करण जौहर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नया साल 2023 मनाया। रिपोर्ट के अनुसार, सद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Ranveer Singh ने शेयर किया फनी वीडियो, यूजर्स बोले-'सर्कस' फ्लॉप होने का लगा झटका

मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम से समारोहों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सिद्धार्थ और करण को ऑल-ब्लैक लुक में देखा जा सकता है, वहीं नए साल की पार्टी के दौरान कियारा आडवाणी को भी एक शिमरी ग्रीन ड्रेस में देखा गया। कैप्शन में मनीष ने लिखा, "आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं।" वही करण जौहर ने भी नए साल की पार्टी की कुछ झलकियां अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरीज सेक्शन में भी शेयर कीं हैं। तस्वीरों में उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ पोज दिया, जिन्होंने अपनी आंखों पर मास्क लगाया हुआ था।

Bigg Boss 1 january 2023: 'बिग बॉस' के घर में घुसी पब्लिक, टीना दत्ता शालीन के साथ हुई रोमांटिक

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की बात करें तो दोनों को पहली बार पर्दे पर साल 2021 में आई फिल्म 'शेरशाह' में साथ देखा गया था। हालांकि, उन्होंने अपनी शादी की अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया है, लेकिन दोनों ने मीडिया से बातचीत में एक-दूसरे के बारे में प्यार से बात की है। अभिनेत्री कियारा आडवाणी को हाल ही में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' में देखा गया था, वहीं सिद्धार्थ की 'मिशन मजनू' 19 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करेगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement