Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Sidharth Kiara Wedding: शादी करने के लिए होने वाले दूल्हा-दुल्हन जैसलमेर पहुंचे, देखिए वीडियो

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 7 फेरे लेंगे। उनके शादी की रस्में शुरू हो गई है। कपल भी अपनी शादी के लिए जैसलमेर रवाना हो गए हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 04, 2023 14:42 IST
viralbhayani- India TV Hindi
Image Source : VIRALBHAYANI Sidharth Kiara Wedding

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही एक होने वाले हैं। फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कपल 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।आज से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। इसी बीच दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए जैसलमेर रवाना हो गए हैं। 

Anupamaa: जन्मदिन पार्टी में अनुपमा और अनुज हुए रोमांटिक, अनु की मां निकली बाजारू औरत, माया नहीं बल्कि असली मां की हुई एंट्री

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जोरों से जारी है। इसी बीच होने वाले दूल्हा-दुल्हन शादी करने के लिए जैसलमेर रवाना हो गए हैं। कियारा को उनकी परिवार के साथ कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कियारा ने सफेद कलर के जंपसूट में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने पिंक कलर का शॉल भी कैरी किया था। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी स्पॉट किया गया था। वह काले रंग के कपड़ों में नजर आए थे। 

Pathaan Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर पठान की ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें 10वें दिन का बिजनेस

इस हाई प्रोफाइल शादी में सिनेमा उद्योग के मेहमानों के साथ लगभग 150 वीवीआईपी शामिल होंगे। सूर्यगढ़ होटल में तैयारियां शुरू हो गई हैं। शादी में बुलाए गए वीवीआईपी मेहमानों की सुरक्षा पर नजर रखने के लिए सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं। सूत्रों ने बताया कि मुंबई की एक वेडिंग प्लानर कंपनी इंतजाम देख रही है। सूर्यगढ़ होटल जैसलमेर से लगभग 16 किमी दूर स्थित है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के पूर्व बॉडीगार्ड यासीन सुरक्षा संभालेंगे और होटल के कर्मचारी कथित तौर पर अपने मोबाइल फोन भी अंदर नहीं ले जा सकते हैं। उनके मोबाइल लॉकर में रखे जाएंगे, ताकि कोई फोटो या सेल्फी लीक न हो।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement