Monday, June 17, 2024
Advertisement

'मेरी कोख छीन ली...' बेटे सिद्धू मूसेवाला की याद में तड़पी उनकी मां, लिखा ऐसा पोस्ट पढ़ भर आएंगी आंखें

आज 29 मई 2024 को सिद्धू मूसेवाला की दूसरी डेथ एनिवर्सरी हैं। यही वो मनहूस दिन है जब सिद्धू मूसेवाला की बेरहमी से 24 गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। भले ही सिद्धू मूसेवाला को गुजरे दो साल हो गए हैं, लेकिन उनकी माता-पिता का दर्द अब भी कम नहीं हुआ है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 29, 2024 17:42 IST
Sidhu Moosewala- India TV Hindi
Image Source : X बेटे सिद्धू मूसेवाला की याद में तड़पी उनकी मां

आज से दो साल पहले यानी कि 29 मई 2022... ये वही मनहूस दिन है, जब देश ने एक उभरते हुए सितारे को खो दिया था। आज ही के दिन पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला को उनके गांव जवाहरके के पास गोल्डी बराड़ गैंग के लोगों ने गोलियों से भूनकर बेरहमी से उनकी हत्या कर दी थी। उस दौरान सिद्धू अपनी काली थार गाड़ी में जा रहे थे। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। भले ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या को आज दो साल बीत गए है, लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के बीच जिंदा है। आज भी लोग उनके गानों को बड़े ही चाव से सुनते हैं और उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं। जब सिद्धू मूसेवाला के फैंस का ये हाल है तो आप इससे उनके माता-पिता के हालात का अंदाजा लगा सकते हैं। 

बेटे की याद में तड़पी चरण कौर 

वो माता-पिता जिसने अपनी इकलौती संतान को कंधा दिया हो, उसका ये दर्द जिंदगी भर भूले नहीं भूलाया जा सकता है। ऐसे में बेटे की दूसरी बरसी पर उनकी मां एक बार फिर उन्हें याद कर तड़प उठी है। हाल ही में सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने इंस्टाग्राम पर बेटे की याद में एक दिल दहला देने वाला पोस्ट लिखा है, जिसे पढ़कर किसी की भी आंखें नम हो जाएंगी। चरण कौर ने लिखा- 'अच्छा बेटा, आज 730 दिन, 17532 घंटे, 1051902 मिनट और 63115200 सेकंड बीत गए बेटा, जब तुम घर की दहलीज से गुजरे, तो मेरी प्रार्थनाओं और प्रार्थनाओं का फल शाम होते-होते दुश्मन ने हमें पाप रहित कर दिया मेरी कोख और बेटे को छीन लिया, उसके बाद ऐसा अंधकार कि सूर्योदय की उम्मीद भी नहीं थी, लेकिन बेटे गुरु महाराज आपके विचारों और सपनों से अवगत थे, इसलिए मेरे बेटे ने मुझे फिर से आशीर्वाद दिया, बेटा, मुझे और। तुम्हारे पिता, तुम्हारा छोटा भाई, तुम्हारी उपस्थिति को हमेशा याद रखना। बेशक मैं तुम्हें शारीरिक रूप से नहीं देख सकती, लेकिन मैं तुम्हें अपने मन की आंखों से महसूस कर सकती हूं, जो मैं इन दो वर्षों से कर रही हूं, बेटा, आज बहुत कठिन दिन है, बेटा।'

मूसेवाला के बारे में

बता दें कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला अपने गाने को लेकर काफी मशहूर थे। उन्होंने बेहद ही कम समय में देश में अपना नाम कर दिया था और इसके साथ ही अपनी गायिकी की दम पर कमाई भी जोरदार की थी। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि उन्होंने साल 2022 में कांग्रेस (Congress) पार्टी के टिकट पर मनसा से इलेक्शन भी लड़ा था। उस समय चुनाव आयोग में दिए गए हलफनामे में उन्होंने अपनी कुल संपत्ति का ब्योरा दिया था। जिसके मुताबिक,  सिद्धू मूसेवाला की कुल संपत्ति 7,87,21,381 रुपये थी। लेकिन 28 साल की उम्र में उनकी हत्या कर दी गई। वहीं उनकी मौते के बाद उनके माता-पिता ने आईवीएफ से बेबी प्लान किया और जिसके बाद उन्हें एक बार फिर से पैरैंट्स बनने का सौभाग्य मिला है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement