Wednesday, July 10, 2024
Advertisement

सोनाक्षी की शादी में भाभी तरुणा ने अपने लुक से चुराई लाइमलाइट, खूबसूरती से नजरें हटाना हो गया मुश्किल

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अब मिसेज जहीर इकबाल बन चुकी हैं। कपल की शादी की तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की भाभी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी खूबसूरती देख लोग अपने नजरें नही हटा पा रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 25, 2024 6:51 IST
Sonakshi sinha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी की शादी में भाभी तरुणा ने अपने लुक से चुराई लाइमलाइट

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल संग सिविल मैरिज कर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है। सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं। कपल की शादी मुंबई में सोनाक्षी के घर पर स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई है। वहीं शादी के बाद कपल के लिए मुंबई में ग्रेंड रिसेप्शन रखा गया, जहां हुमा कुरैशी, अनिल कपूर, तब्बू, अजय देवगन और चंकी पांडे समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। वहीं सोनाक्षी के घर वाले भी इस ग्रैंड रिसेप्शन में शामिल हुए।   

सिन्हा परिवार की बहू को देखा क्या

जी हां, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर बड़े फैमिली ड्रामे सुनने को मिले। खबरे थी कि सोनाक्षी की शादी से उनके घर वाले खुश नहीं हैं। इस खबर के सामने आने के बाद सबको यही लग रहा था कि ये जोड़ा शायद बिना लड़की वालों के आशीर्वाद के ही नए जीवन में प्रवेश करेगा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। शादी से महज कुछ दिन पहले सबकुछ ठीक हो गया और 23 जून को पैरेंट्स की मौजूदगी में सोनाक्षी ने जहीर को अपना हमसफर बनाया। वहीं इसके बाद कपल की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी हुई और यहां भी सोनाक्षी की फैमिली ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। इस पार्टी से शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आई हैं, जिसमें दोनों क्लासी लुक से लोगों का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान सबकी नजरें शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बहू यानी की सोनाक्षी का भाभी तरुणा पर टिकी रह गईं, जो उनके बगल में खड़ी होकर पोज दे रही थीं।

सोनाक्षी की पार्टी में छा गईं भाभी तरुणा

सोनाक्षी के भाई भले ही शादी और रिसेप्शन से नदारद रहे, लेकिन उनकी तरुणा भाभी ने इस शादी में शामिल होकर चार-चांद लगा दिया। ननद के रिसेप्शन में तरुणा पेस्टल ग्रे टोन का शरारा सेट पहने भेहद खूबसूरत दिख रही थीं। तरुणा के इस थ्री-पीस सेट पर कई तरह के वर्क किए गए थे। इस पर नीले, गुलाबी, लाल, पीले और हरे रंगों का थ्रेड वर्क था। ये रिचली एम्ब्रॉइडर्ड शरारा तरुणा पर बेहद खूबसूरत नजर आ रहा था। वहीं तरुणा सिन्हा ने अपने इस ब्यूटीफुल शरारा सेट के साथ डायमंड नेकपीस और स्टेटमेंट ईयररिंग्स पेयर किए थे। वहीं उनके हाथ में टैसल्स वाला मैचिंग का पोटली बैग था। अवरऑल इस लुक में तरुणा ने अपनी खूबसूरती से पूरे पार्टी की लाइलाइट चुरा ली। इस वक्त हर तरफ लोग तरुणा की खूबसूरती की ही चर्चा कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement