Thursday, July 11, 2024
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा ने शादी में पहनी मां की विंटेज साड़ी, तस्वीर में एक्ट्रेस की इस कीमती चीज ने खींचा ध्यान

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी के दिन अपनी मां पूनम सिन्हा की साड़ी पहनकर अपने दिन को और भी ज्यादा स्पेशल बना दिया। वहीं अब जहीर इकबाल संग शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा अपनी मां की विंटेज साड़ी नहीं बल्कि एक और चीज की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 23, 2024 23:01 IST
Sonakshi Sinha Wears Her Mother Vintage Sari and Jewellery - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी सिन्हा के मां की साड़ी नहीं इस चीज ने खींचा ध्यान।

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस कपल ने सादे तरीके से रजिस्टर्ड मैरिज की है। परिवार और करीबी दोस्तों के बीच इस खुशी के पल का जश्न मनाते हुए। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने फैंस और शुभचिंतकों के लिए अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। वहीं शादी में सोनाक्षी-जहीर को मैचिंग ऑफ-व्हाइट आउटफिट में देखा गया। कपल इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी की ये तस्वीरें उनकी साड़ी और ज्वेलरी की वजह से चर्चा में है।

शादी में सोनाक्षी सिन्हा ने पहनी मां की साड़ी

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल ने एक प्राइवेट सेरेमनी में कोर्ट मैरेज की है। वहीं जब से एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं तब से हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर उन्होंने अपनी शादी के द‍िन क‍िस ड‍िजाइनर की साड़ी पहनी हैं? लेकिन सोनाक्षी ने अपनी शादी पर एक बेहद खास साड़ी पहनी। इस मौके पर सोनाक्षी सिन्‍हा अपनी मां पूनम सिन्हा की सुंदर साड़ी में नजर आईं। एक्ट्रेस की साड़ी के अलावा उनकी एक और कीमती चीज ने लोगों का ध्यान खींचा हुआ है।

शादी के दिन सोनाक्षी सिन्हा की इस कीमती चीज ने खींचा ध्यान

जहीर इकबाल संग सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के दिन सिर्फ मां पूनम सिन्हा की विंटेज साड़ी ही नहीं बल्कि ज्वेलरी भी पहनी थी। गले में चॉकर हार, कानों में स्‍टड पहने थे। वहीं हाथों में गोल्‍डन कलर के कंगन पहने नजर आईं। इतना ही नहीं लोग एक्ट्रेस के मेकअप की भी तारीफ कर रहे हैं। सोनाक्षी ने इस खास मौके पर अपना पूरा लुक म‍िन‍िमल मेकअप से पूरा किया।

सोनाक्षी-जहीर के बारे में

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर के रिश्ते की शुरुआत आज से 7 साल पहले यानी की 23.06.2017 में हुई थी। वेडिंग सेरेमनी पर शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा के अलावा कुश सिन्हा मौजूद रहे. इसके अलावा जहीर का पूरा परिवार था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement