Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

साउथ के इस एक्टर पर टूटा दुखों का पहाड़, 16 साल की बेटी ने की आत्महत्या

हाल ही में साउथ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि, 'रोडसाइड राउडी' फेम विजय एंटनी की बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 19, 2023 12:11 IST
साउथ एक्टर की 16 साल की बेटी ने की आत्महत्या- India TV Hindi
Image Source : DESIGN साउथ एक्टर की 16 साल की बेटी ने की आत्महत्या

साउथ इंडस्ट्री से हाल ही में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि, 'रोडसाइड राउडी' फेम विजय एंटनी की बेटी मीरा ने आत्महत्या कर ली है। सूत्रों के मुताबिक,  मीरा ने फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी है। वहीं, इसके बाद मीरा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया है। इस घटना के बाद से विजय और उनका परिवार सदमे में है। पूरे परिवार को रो-रोकर बुरा हाल है। 

16 साल की थी मीरा

बता दें कि मीरा महज 16 साल की थी और चेन्नई के एक बेहतरीन स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा थीं। वहीं, जानकारी के अनुसार वह लंबे वक्त से डिप्रेशन से जूझ रही थी। हालांकि उनका इलाज भी हो रहा था। लेकिन अचानक मीरा मे आत्महत्या जैसा कदम उठाकर हर किसी को सकते में डाल दिया है। उनके इस कदम से फैमिली का हर सदस्य सदमे में हैं। कहा जा रहा है कि जब एक्टर सुबह करीब 3 बजे बेटी को कमरे में देखने गए, तब वह उन्हें संदिग्ध हालत में मिली। इसके बाद एक्टर तुरंत हाउस स्टाफ की मदद से बेटी को आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए। लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी। हालांकि मीरा ने क्यों फांसी लगाई, इसकी वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल रिपोर्ट आने के बाद ही मीरा की मौत की वजह का खुलासा होगा।

तमिल इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं विजय एंटनी

बता दें कि विजय एंटनी तमिल इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं। वो एक्टर होने के साथ साथ पॉपुलर कंपोजर,निर्माता, संपादक और निर्देशक भी हैं। वहीं, उनकी पत्नी का नाम फातिमा है और विजय की दो बेटियां हैं। जहां मीरा उनकी बड़ी बेटी थीं, वहीं उनकी एक छोटी बेटी है जिसका नाम लारा है। मीरा के जाने के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है और सभी लोग सदमे में हैं। फिलहाल परिवार से किसी ने भी मीरा की मौत को लेकर किसी भी तरह का कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया है। 

विजय एंटनी और उनके परिवार के प्रति पोस्ट शेयर कर संवेदनाएं जता रहे सेलेब्स 

हालांकि, सोशल मीडिया पर विजय और उनकी फैमिली के लिए लोग अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। अभिनेता और राजनेता आर सरथ कुमार ने ट्विटर पर पोस्च शेयर करते हुए लिखा- 'विजय एंटनी और फातिमा की बेटी मीरा के असामयिक और दुर्भाग्यपूर्ण निधन की खबर चौंकाने वाली है। कोई भी सांत्वना और संवेदना विजय एंटनी और फातिमा के दुख की भरपाई नहीं कर सकती। विजय, मुझे आशा है कि ईश्वर आपके परिवार को इस अथाह क्षति को सहन करने की शक्ति देगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।' आर सरथ कुमार के अलावा प्रसिद्ध फिल्म निर्माता वेंकट प्रभु ने भी मीरा के निधन पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'इस चौंकाने वाली खबर से सुबह हुई है ! गहरी संवेदना विजय विजय एंटनी और परिवार को ,आरआईपी मीरा।' इसके अलावा कई और सेलेब्स ने भी पोस्ट शेयर कर मीरा की मौत को लेकर अपना दुख जाहिर किया है। 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement