Saturday, April 20, 2024
Advertisement

साउथ इंडस्ट्री को फिर लगा बड़ा झटका, एक्टर Sarath Babu का हुआ निधन

Actor Sarath Babu passes away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर सरथ बाबू के निधन की खबर सामने आई है। जिसके बाद उनके फैंस सदमे में हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 22, 2023 16:18 IST
Sarath Babu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sarath Babu

Actor Sarath Babu passes away: तमिल और तेलुगु सिनेमा में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता सरथ बाबू का निधन हो गया है। कॉलीवुड निर्देशक से अभिनेता बने मनोबला के अचानक निधन के बाद, अब अभिनेता सरथ बाबू का निधन हो गया है। यह साउथ सिनेमा जगत के लिए काफी दुखद दिन है। सरथ बाबू को रजनीकांत-स्टारर 'अन्नामलाई' और तमिल में 'मुथु' में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। आपको बता दें कि हाल ही में साउथ इंडस्ट्री के म्यूजिक कंपोजर 

पहले फैली थी मौत की अफवाह सरथ बाबू 

जानकारी के अनुसार फेमस एक्टर को इस महीने की शुरुआत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनका इलाज चल रहा था। इससे पहले 3 मई को अस्पताल में इलाज के दौरान उनके निधन की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जब दोनों प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने अपनी संवेदना व्यक्त करना शुरू किया, तो उनके परिवार ने उनकी मृत्यु की अफवाहों को खारिज कर दिया था और कहा कि वह ठीक हो रहे हैं। जबकि शुरू में उनका स्वास्थ्य स्थिर था और ठीक चल रहा था, प्रतिभाशाली अभिनेता का आज निधन हो गया है। 

हालत थी गंभीर 

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले महीने सरथ बाबू को हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही थी। 71 वर्षीय अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे और मल्टी ऑर्गन डैमेज का इलाज चल रहा था। गौरतलब है कि यह दूसरी बार था जब उन्होंने इस साल मार्च में चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती होने और इलाज के बाद अस्पताल में भर्ती कराया था। 

The Kerala Story का तीसरे वीकेंड पर भी जारी है बॉक्स ऑफिस पर कहर, आज करेगी 200 करोड़ का आंकड़ा पार

सत्यनारायण दीक्षित था असली नाम 

आपको बता दें कि दिग्गज अभिनेता ने 1973 में एक तेलुगु फिल्म के माध्यम से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। जिसके बाद कमल हासन द्वारा अभिनीत और के बालाचंदर द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म 'निझाल निजामगिराधु' से उन्हें काफी नाम मिला। उन्हें आखिरी बार तमिल में इस साल की शुरुआत में बॉबी सिम्हा अभिनीत 'वसंत मुलई' में देखा गया था। सरथ बाबू का जन्म सत्यनारायण दीक्षित नाम के साथ आंध्र प्रदेश के अमदलावलसा में हुआ था। फिल्म उद्योग में प्रवेश करने के बाद, उन्होंने अपना नाम बदलकर अपना वर्तमान नाम रख लिया।

Janhvi Kapoor के हाथ में एयरपोर्ट पर दिखा तकिया! यूजर्स ने पूछ डाले मजेदार सवाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement