Friday, April 26, 2024
Advertisement

'स्त्री 2' और 'भेड़िया 2' की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, इस दिन बड़े पर्दे पर धमाल मचायेंगी फ़िल्में

हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 1' 2018 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी, फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आ चुके हैं। अब फिल्म 'स्त्री 2' और 'भेड़िया 2' की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। फिल्म इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक...

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Himanshi Tiwari Updated on: April 13, 2023 0:37 IST
Stree 2 Bhediya 2 release date Announce was revealed at the event Jio Studios this day will rock the- India TV Hindi
Image Source : STREE 2 AND BHEDIYA 2 Stree 2 And Bhediya 2 Release Date Announce

Stree 2: इवेंट के दौरान श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर नया खुलासा हुआ है, इस इवेंट में बॉलीवुड इंडस्ट्री, भोजपुरी इंडस्ट्री और साउथ इंडस्ट्री के कई स्टार अलग-अलग लुक में नजर आए। दूसरी ओर टीवी स्टार ने भी इस इवेंट में ग्लैमर का तड़का लगाया। 2018 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक 'स्त्री 1' को लेकर इवेंट में नया अपडेट सामने आया है। इस इवेंट में मस्ती मजाक के दौरान एक्टर ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' (Stree 2) को लेकर बड़ा खुलासा किया और बताया कि यह फिल्म कब दर्शकों के सामने आएगी।

'स्त्री 2' का नया अपडेट  -

फिल्म 'स्त्री 1' में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) लीड रोल में थे। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई थी। फिल्म की सफलता के बाद से ही फिल्म मेकर्स इसका सीक्वल 'स्त्री 2' बनाने की प्लानिंग कर रहे थे। हालांकि फिल्म को लेकर लंबे समय से कोई नया अपडेट सामने नहीं आया था, लेकिन अब राजकुमार रॉव ने अपनी इस फिल्म के लेकर जो अपडेट दिया है उसे जानने के बाद फैंस जरूर खुश हो जाएंगे। 

फिल्म की रिलीज डेट -
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' 31 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। 

Bhediya 2: कॉमेडी-हॉरर फिल्म 'भेड़िया' पर्दे पर बीते साल  24 नवंबर को रिलीज हुई थी। 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार परफॉर्मेंस दी थी। अब ये फिल्म ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार है। ओटीटी दर्शकों का ये इंतजार खत्म होने जा रहा है। डायरेक्टर अमर कौशिक की ये फिल्म 21 अप्रैल को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। 

'भेड़िया 2' पर नया अपडेट  -
फिल्म 'भेड़िया 2' को लेकर इवेंट के दौरान एक बड़ा अपडेट सामने आया है। अभी तक फिल्म की रिलीज डेट तो नहीं बताई गई है पर फिल्म का दूसरा भाग 'भेड़िया 2' जल्द ही रिलीज हो सकता है। फिल्म से जुड़ी अभी कोई और जानकारी सामने नहीं आई है। 

ये भी पढ़ें-

Sanjay Dutt: फिल्म KD की शूटिंग के दौरान हुए हादसे की खबर पर भड़के एक्टर, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Akanksha Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में बड़ा अपडेट, पुलिस के हत्थे चढ़ा एक और आरोपी

Shah Rukh Khan ने बेटी Suhana Khan को इस बात के लिए दी शाबाशी, देखें ये इमोशनल वीडियो

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement