Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan ने बेटी Suhana Khan को इस बात के लिए दी शाबाशी, देखें ये इमोशनल वीडियो

Shah Rukh Khan ने बेटी सुहाना खान की मीडिया के सामने इस बात को लेकर तारीफ करते नजर आए। Suhana Khan ने इतनी छोटी सी उम्र में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। जानें क्यो किंग खान हुए इमोशनल...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 12, 2023 19:02 IST
Shah Rukh Khan can not stop praising daughter Suhana Khan for her achievements Watch this emotional - India TV Hindi
Image Source : SHAH RUKH KHAN Shah Rukh Khan-Suhana Khan -

बॉलीवुड के ''बादशाह'' शाहरुख खान और उनका परिवार किसी परिचय का मोहताज नहीं है। शाहरुख खान जितने खुद मेहनती हैं उतने ही उनके बच्चे भी जहां एक तरफ आर्यन खान ने खुद का बिजनेस शुरु किया वहीं अब बेटी सुहाना खान ने भी अपनी फिल्म 'द आर्चीस' के रिलीज पहले ही सोशल मीडिया पर छा गई है। सुहाना न्यू यॉर्क बेस्ड ब्यूटी ब्रैंड Maybelline की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। हाल ही में, सुहाना ने मुंबई के एक कार्यक्रम में शिरकत की और उन्होंने अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया। बेटी को अपना करियर बनाते देख शाहरुख खान अपनी लाडली बेटी की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए।

सुहाना के लुक ने किया इंप्रेस -

सुहाना हाल ही में एक लॉन्च इवेंट में नजर आईं। इस दौरान सुहाना खान ने अपने फैशन सेंस से सभी को इंप्रेस कर दिया। सुहाना रेड कलर के आउटफिट में थीं और काफी डिसेंट लुक में नजर आ रही थीं। वे फिल्मों में डेब्यू करने से पहले इस ब्रैंड एंडोर्समेंट के साथ जुड़ गई हैं। उनके साथ और भी कई बड़ी पर्सनालिटीज इस दौरान नजर आईं। 

शाहरुख खान ने दी शाबाशी -
SRK ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इवेंट से सुहाना का एक प्यारा वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, " Maybelline के लिए बधाई बेटा, तो क्या मैं इसका कुछ श्रेय ले सकता हूं! लव यू माय लिटिल लेडी इन रेड।" 

सुहाना खान की अपकमिंग फिल्म -
फिलहाल सुहाना खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीस' को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस भी कब से इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब सुहाना खान की फिल्म रिलीज होगी। फिल्म काफी समय से चर्चा में रही है, इसे जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है और फिल्म इंटरनेशनल फेस्टिवल्स में पहले ही अपना डंका बजवा चुकी है।

सुहाना ने कहा -
इस मौके के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पहली बार सुहाना ने इस इवेंट में मीडिया के साथ बातचीत भी की। सुहाना ने कहा, 'हाय Everyone, मैं यहां आकर काफी एक्साइटेड हूं।

ये भी पढ़ें-

नाना पाटेकर ने नसीरुद्दीन शाह के लिए मांगी ऐसी 'मन्नत' सुन उड़ जाएंगे होश, जानें पूरा मामला

Jawan के सेट से शाहरुख खान की दमदार तस्वीरें हुईं वायरल, शूट करते दिखे किंग खान

Salman Khan की नई SUV का नंबर भी है स्पेशल, 'भाईजान' के गुडलक से है कनेक्शन

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement