Friday, May 03, 2024
Advertisement

Salman Khan की नई SUV का नंबर भी है स्पेशल, 'भाईजान' के गुडलक से है कनेक्शन

Salman Khan's bulletproof SUV: सलमान खान की निसान पेट्रोल एसयूवी उनकी दूसरी बुलेटप्रूफ गाड़ी है, इस गाड़ी को उन्होंने हाल ही में खरीदा है। जिसका नंबर अब सामने आ चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 12, 2023 15:07 IST
Salman Khan new Bulletproof SUV car number- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Salman Khan new Bulletproof SUV car number

Salman Khan's bulletproof SUV: लगातार मौत की धमकियों के कारण, सलमान खान ने हाल ही में एक नई बुलेटप्रूफ निसान पेट्रोल एसयूवी खरीदी। नई गाड़ी में सैर करते हुए उन्हें स्पॉट किया गया। फिलहाल इस लग्जरी कार को भारतीय बाजार में लॉन्च भी नहीं किया गया है लेकिन सलमान ने अपनी सुरक्षा को देखते हुए दक्षिण एशिया के बाजार में सबसे लोकप्रिय और महंगी कारों को इंपोर्ट किया। अब उनकी इस नई  कार की नंबर प्लेट सबका ध्यान खींच रही है। क्योंकि इसका नंबर एक्टर के गुडलक से कनेक्टेड है। 

सलमान की बर्थडेट है गाड़ी का नंबर 

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें सलमान खान की इस नई कीमती कार की नंबर प्लेट पर सबका ध्यान गया। सलमान के फैंस को इस नंबर प्लेट ने काफी अट्रेक्ट किया। क्योंकि इसमें एक्टर की बर्थडेट नजर आ रही है। सलमान की इस 7 सीटर एसयूवी की नंबर प्लेट 2727 है। यानी सलमान की बर्थ डेट। बता दें कि उनका जन्म 27 दिसंबर 1965 को हुआ था। बता दें कि इसके पहले भी सलमान अपनी रेंज रोवर और मर्सिडीज भी 2727 रह चुका है। 

काफी खास है सलमान की नई कार 

सलमान खान की निसान पेट्रोल एसयूवी दूसरी बुलेटप्रूफ गाड़ी है, जिसमें पहली टोयोटा लैंड क्रूजर प्राडो एसयूवी है जिसे वह अक्सर विभिन्न अवसरों पर इस्तेमाल करते हैं। संभावित हमलों के खिलाफ एहतियात बरतते हुए मशहूर हस्तियों, राजनेताओं और अधिकारियों सहित हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों के लिए बुलेटप्रूफ कारों का उपयोग असामान्य नहीं है। वहीं अब  यह कार अब सलमान की पिछली टोयोटा लैंड क्रूजर LC200 की जगह ले चुकी है, जिसे हैवी बॉडी और बुलेटप्रूफ ग्लास के साथ डिजाइन किया गया था।

Salman Khan धमकियां मिलने के बाद पहुंचे kapil sharma के पास, वायरल हुई फोटो

सलमान खान को मिली एक और धमकी

11 अप्रैल को सलमान खान को रॉकी नाम के एक कॉलर से जान से मारने की एक और धमकी मिली। फोन करने वाले ने अभिनेता को 30 अप्रैल को जान से मारने की धमकी दी। फोन सोमवार रात नौ बजे मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में आया था। इस मामले की जांच अभी चल रही है। कॉलर, जिसने खुद को राजस्थान के जोधपुर से रॉकी भाई बताया है साथ ही कहा कि वह एक गौ रक्षक (गौ-रक्षक) है।

सुहाना खान ने रेड सूट में दिखाया बॉस लेडी लुक, VIDEO देख लट्टू हो रहे फैंस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement