Monday, April 29, 2024
Advertisement

सुनील शेट्टी ने बांधे केएल राहुल की तारीफों के पुल, खुद को बताया दामाद का फैन

सुनील शेट्टी अपने दामाद केएल राहुल को कितना प्यार करते है, इस बात का जिक्र वो आए दिन करते नजर आते हैं। ऐसे में एक बार फिर अन्ना अपने दामाद की तारीफों के पुल बांधते नजर आए हैं, जिसकी इस वक्त खूब चर्चा हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 14, 2023 14:45 IST
KL Rahul, Suniel Shetty- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सुनील शेट्टी ने खुद को बताया राहुल का फैन

सुनील शेट्टी ने जबसे अपनी बेटी अथिया शेट्टी की शादी क्रिकेटर केएल राहुल से की है तबसे लगातार वो सोशल मीडिया पर अपने दामाद पर प्यार लुटाते नजर आते हैं, जिसे देखकर साफ पता चलता है कि अन्ना की उनके दामाद संग कितनी अच्छी बॉन्डिंग है। ऐसे में अन्ना एक बार फिर अपने दामाद की तारीफों के पुल बांधते नजर आए हैं, जिसकी इस वक्त खूब चर्चा हो रही है। 

सुनिल ने फिर की केएल राहुल की तारीफ

दरअसल हाल में आईसीसी वर्ल्ड कप में केएल राहुल का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है, जिसकी वजह से हर कोई उनकी सराहना कर रहा है। अब ऐसे में सुनिल शेट्टी को भी एक बार फिर से अपने दामाद की तारीफ करने का मौके मिल गया। और इस बार तो सुनील ने न सिर्फ अपने दामाद की तारीफ की है बल्कि उन्होंने ये भी बताया है कि वो उनके कितने बड़े फैन हैं। 

दामाद के फैन हैं सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान केएल राहुल के बारे में बात करते हुए कहा कि केएल राहुल ने चोट से वापसी की और वनडे क्रिकेट विश्व कप में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। सुनील शेट्टी ने कहा, 'उनमें कुछ कर दिखाने की ललक है और सबसे बड़ी चीज, उनका दिल बहुत बड़ा है, जो हमेशा देने के लिए तैयार रहते हैं। मैं हमेशा अपने बच्चों से कहता हूं कि देने की कला ही आपको जीवन जीने की कला सिखाती है।' इसके आगे सुनील ने अपने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि राहुल जबसे क्रिकेटर हैं, तब से ही वह उनके फैन हैं। ये नहीं कि जब वह उनके दामाद बने, तब वह उन्हें पसंद करने लगे।  

ये भी पढ़ें-

'रामलीला' ने दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह से मिलाया, ऐसे एक-दूजे से दिल लगा बैठा कपल

शुभमन गिल से मिलने पहुंचीं सारा तेंदुलकर, गुपचुप हुई इस मुलाकात का वीडियो वायरल

मांग में सिंदूर...लाल लहंगा पहने दिखीं प्रियंका चोपड़ा, तो शेरवानी पहने विदेश में निक जोनस का दिखा देसी अंदाज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement