Friday, May 03, 2024
Advertisement

मांग में सिंदूर...लाल लहंगा पहने दिखीं प्रियंका चोपड़ा, तो शेरवानी पहने विदेश में निक जोनस का दिखा देसी अंदाज

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस वर्ल्ड फेम पावर कपल हैं। दोनों देसी और विदेसी मीडिया में खूब चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर प्रियंका और निक चर्चा में आ गए है और इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनका देसी लुक है। आप भी एक नजर डालिए उनके इन तस्वीरों पर जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 14, 2023 11:45 IST
Priyanka Chopra , Nick Jonas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लॉस एंजिलिस में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मनाई दिवाली

प्रियंका चोपड़ा भले ही विदेश में जाकर बस गई हैं लेकिन उनका दिल आज भी देसी है और इसका प्रूफ वो अकसर देती नजर आती हैं। विदेश में भी वो हर इंडियन त्यौहार पूरे उत्साह के साथ मनाता दिखती हैं और इन सब में उनका पूरा साथ उनके विदेशी पति निक जोनस भी देते है। तभी तो देखिए न निक-प्रियंका ने विदेश में भी एकदम देसी अंदाज में दिवाली मनाया है, जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस दौरान कपल का देसी लुक फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है। 

प्रियंका चोपड़ा का विदेश में दिखा देसी अंदाज

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दिवाली बैश में प्रियंका और निक दोनों ही ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रहे हैं। इस दौरान प्रियंका ने रेड माइक्रो वेल्वेट ब्लाउज और गोल्डन लहंगा पहना था, जिसे उन्होंने मैचिंग रेड मखमली दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को डायमंड ज्वेलरी के साथ कम्प्लीट किया था। वहीं बालों में गुलाब के गजरा, माथे पर बिंदिया और लाल लिपस्टिक लगाए प्रियंका बिल्कुल नई-नवेली दुल्हन जैसी दिख रही थीं। वहीं उनके मांग का सिंदूर उनके लुक में चार-चांद लगा रहा था। 

निक जोनस के देसी अवतार ने जीता फैंस का दिल

वहीं निक जोनस के लुक की बात करे तो विदेशी निक भी इस दौरान अपनी पत्नी के साथ पूरे देसी लुक में नजर आए। निक ने व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहना था। इसके साथ पिंक कलर की ब्रॉकेट वाली जैकेट कैरी की थी। ट्रेडिशनल आउटफिट में निक काफी जच रहे थे। प्रियंका और निक का ये देसी अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

दोस्तों और फेमिली संग निक-प्रियंका ने मनाई दिवाली 

वहीं सामने आए इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के साथ जोनस ब्रदर्स और दोस्त भी नजर आए। रविवार को हुई इस दिवाली पार्टी की तस्वीरें प्रियंका और निक ने अब तक शेयर की है हालांकि उनकी ये तस्वीरें उनके फैन पेज पर लीक कर दी गई है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। 

 

ये भी पढ़ें-

ईशान खट्टर की 'पीपा' विवादों में घिरी, फिल्म के इस गाने को लेकर बुरे फंसे एआर रहमान, मेकर्स ने दी सफाई

दूसरे दिन भी सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने किया अच्छा कलेक्शन, 'जवान' और 'गदर 2' को दी टक्कर

पूल में करण सिंह ग्रोवर के साथ रोमांटिक हुई बिपाशा बसु, बेटी के सामने ही करने लगीं पति को किस

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement