Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Sunny Deol-बॉबी देओल ने किया बहू का ग्रैंड वेलकम, बेटियों की तरह मिल रहा प्यार देख फैंस बोले- नसीब हो तो ऐसा!

सनी देओल-बॉबी देओल ने अपनी प्यारी से बहू दृषा अचार्या का फैमिली मैं ग्रैंड वेलकम किया है। दृषा अचार्या के साथ दोनों ने तस्वीरें पोस्ट कर फैंस का दिल जीत लिया है। तस्वीरें देखने के बाद लोग तारीफें करते नहीं थक रहे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 19, 2023 8:09 IST
Sunny deol bobby deol welcome dsughter in law - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण देओल और दृषा अचार्या की शादी की तस्वीरें।

सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने बीते दिन यानी 18 जून को दृषा अचार्या संग शादी कर ली। पंजाबी रस्मों-रिवाजों के साथ धर्मेंद्र के पोते की शादी की गई। शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। पूरा देओल परिवार दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड नजर आया। एक के बाद एक सामने आ रहीं तस्वीरें और वीडियोज को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है। इसी बीच पापा सनी देओल और चाचा बॉबी देओल ने बेटे और बहू की तस्वीरें पोस्ट कर प्यार भरा पोस्ट लिखा। बहू के ग्रैंड वेलकम को देख फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे।

सनी ने लुटाया बहू पर प्यार

सनी देओल ने दृषा अचार्या का फैमिली में स्वागत करते हुए एक प्यार भरा पोस्ट किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'आज मुझे एक खूबसूरत बेटी मिल गई। मेरे बच्चों तुम्हें आशीर्वाद। भगवान कृपा करें।' सनी ने करण और दृषा की मंडप से कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है। सनी के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। लोग लगातार एक्टर को बधाई दे रहे हैं। कई लोगों ने दृषा अचार्या को लकी भी कहा है। लोगों का कहना है कि जिस तरह से दृषा को ससुराल में प्यार मिल रहा है वो नसीब वालों को मिलता है।बॉबी ने किया बहू का वेलकम

बॉबी ने किया बहू का वेलकम
वहीं बॉबी देओल ने भी अपनी प्यारी सी बहू के लिया पोस्ट शेयर किया है। दृषा का फैंमिली में स्वागत करते हुए बॉबी ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'अब हमारे परिवार में एक बेटी होने का सौभाग्य मिला है … भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।' बॉबी के भी पोस्ट पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। कई फैंस ने तो फिल्म 'अपने' भी याद कर ली और कहा कि अपने तो सिर्फ अपने होते हैं। एक फैंन ने लिखा देओल फैमिली जैसा प्यार आज कल कहां देखने को मिलता है। इस प्यारे से पोस्ट के साथ बॉबी देओल ने दो तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में बॉबी देओल, उनकी पत्नी तान्या और बेटा आर्यमन न्यूली वेड कपल के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में इनका प्यार देखते ही बन रहा। 

 

2 से शुरू हो गए थे शादी के फंक्शन
बता दें, एक्टर धर्मेंद्र के घर में 12 जून से शादी के फंक्शन शुरू हो गए । ऐसे में घर में गेस्ट का तांता लगा हुआ है। शादी के दौरना पूरा देओल परिवार मौजूद रहा। सनी देओल की दोनों बहनों से लेकर भाई बॉबी और अभय का परिवार भी साथ रहा। 18 जून को करण देओल अपनी बचपन की दोस्त द्रिशा अचार्या संग शादी के बंधन में बंध गए। 

ये भी पढ़ें: 

Sunny Deol की बहू से एक पल के लिए भी नहीं हटेगी निगाहें, दुल्हन के अवतार में लगीं हुस्न परी!

घोड़ी चढ़ गया सनी देओल का मुंडा! पंजाबी स्टाइल में दृषा के हुए धर्मेंद्र के पोते करण

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement