Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ननद की शादी में सनी देओल की बहू ने दोबारा पहना संगीत वाला लहंगा, बेटे करण ने भी रिपीट किया पुराना सूट

सनी देओल के बेटे और बहू की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी। अब दोनों की प्यारी जोड़ी उदयपुर में धूम मचा रही है। दोनों अपनी सनी देओल की भांजी की शादी में शामिल हुए। इस दौरान दोनों ने पुराने कपड़े ही पहने, जिसकी तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 01, 2024 10:12 IST
Sunny Deol daughter in law, karan deol wife- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धर्मेंद्र की नातिन की शादी में दृषा अचार्य और करण देओल का लुक।

धर्मेंद्र के घर में एक बार फिर जश्न का माहौल देखने को मिला। करण देओल और दृषा की शादी के बाद अब सनी देओल की भांजी की शादी हुई है। ये शादी मुंबई नहीं बल्कि उदयपुर में हुई, जहां पूरा देओल परिवार पहुंचा। इस शादी से कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए जिसमें सनी देओल, बॉबी देओल, अभय देओल और धर्मेंद्र धूम मचाते दिखे। भांजी निकिता चौधरी की शादी में सनी देओल के बेटे और बहू यानी करण और दृषा भी शामिल हुए। दोनों ही तस्वीरों में कमाल के नजर आ रहे हैं। अब दोनों की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसे खुद करण देओल ने ही पोस्ट किया है। इस तस्वीर को देखने के बाद आप कहेंगे कि दोनों को काफी सादगी भरा जीवन पसंद है। 

रिपीट किए कपड़े

दरअसल, सामने आई तस्वीर में दोनों ने ही पुराने कपड़े पहने हैं। जहां सनी देओल के लाडले बेटे करण देओल अपने रिसेप्शन का ब्लैक सूट पहने दिख रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी दृषा अचार्य ने भी अपनी संगीत सेरेमनी वाला नेवी ब्लू कलर वाला हैवी लहंगा पहना है। दृषा अचार्य और करण दोनों ही पुराने कपड़ों में भी कमाल के लग रहे हैं। सामने आई इस तस्वीर में दोनों न्यूली वेड कपल निकिता और रुश के साथ दिख रहे हैं। दृषा अचार्य ने अपना पूरा लुक काफी सिंपल रखा है। उन्होंने न कोई हैवी मेकअप किया है और न ही कोई हैवी ज्वेलरी कैरी की है।

Sunny Deol daughter in law, karan deol wife

Image Source : INSTAGRAM
करण देओल और दृषा अचार्य के संगीत और रिसेप्शन की तस्वीरें।

बता दें, दृषा लाइमलाइट से काफी दूर ही रहती हैं। वो सादगी भरा जीवन पसंद करती हैं और सोशल मीडिया पर भी दृषा खासा एक्टिव नहीं हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट हैं। 

Sunny Deol daughter in law, karan deol wife

Image Source : INSTAGRAM
बहन को बधाई देते हुए करण देओल का पोस्ट।

इस दिन थी शादी

बता दें कि 31 जनवरी को निकिता चौधरी शादी के बंधन में बंध गई हैं। जानकारी के अनुसार निकिता की शादी सिख रिति-रिवाजों के अनुसार हुई। शादी समारोह में 250 से 300 मेहमान शामिल हुए, जिसमें विदेशी मेहमान भी शामिल थे। इस शादी को बहुत प्राइवेट रखा गया है। बता दें कि डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए दुनिया भर में मशहूर झीलों की नगरी उदयपुर में रॉयल वेडिंग संपन्न हुई। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी बेटी आयरा खान की शादी उदयपुर में की थी। 

धर्मेंद्र की बेटी अजीता की बेटी हैं निकिता

बता दें कि निकिता चौधरी धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर की बेटी अजीता देओल की बेटी हैं। अजीता धर्मेंद्र की सबसे छोटी बेटी हैं। अजीता देओल ने यूएस बेस्ड डेंटिस्ट किरण चौधरी से शादी की और वो पति के साथ अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं। दोनों की दो बेटियां प्रियंका और निकिता हैं। वो दोनों भी अपने पिता की ही तरह डॉक्टर हैं। 

ये भी पढ़ें: सिनेमाघरों में छाएंगे रजनीकांत से लेकर शाहिद कपूर, फरवरी 2024 में ये 8 फिल्में करेंगी मनोरंजन

राघव चड्ढा ने दिखाया पत्नी परिणीति पर प्यार, बोले- आखिरकार दुनिया अब वो देखेगी जो मैं रोज फ्री में देखता हूं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement