Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राघव चड्ढा ने दिखाया पत्नी परिणीति पर प्यार, बोले- आखिरकार दुनिया अब वो देखेगी जो मैं रोज फ्री में देखता हूं

राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने पत्नी परिणीति चोपड़ा की तारीफ में लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। परिणीति चोपड़ा के सिंगिंग टैलेंट की तारीफ करते हुए राघव ने उनका निकनेम भी दुनिया को बता दिया। इस पोस्ट पर परिणीति चोपड़ा ने रिएक्ट भी किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 02, 2024 10:55 IST
Raghav chadha, parineeti chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा।

राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी को कुछ वक्त ही बीता है। दोनों सोशल मीडिया के माध्यम से अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं। राघव और परिणीति के बीच का प्यार लोगों को काफी पसंद भी आता है। हाल ही में परिणीति ने मुंबई महोत्सव 2024 में प्रदर्शन किया। उनकी पहली लाइव परफॉर्मेंस कैसी थी, इसकी एक झलक देते हुए परिणीति ने वीडियो की एक सीरीज भी शेयर की। अब इसी पर उनके पति राघव चड्ढा ने रिएक्टर करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में वो अपनी पत्नी परिणीति के लिए प्यार के पुल बांध रहे हैं। प्यार से परिणीति को पारू कहते हुए उन्होंने काफी कुछ कहा है।

राघव ने की खूब तारीफ

इस पोस्ट को साझा करते हुए राघव चड्ढा ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी रॉक स्टार, मेरी नाइटएंगल, मेरी अपनी पर्सनल राग रानी - आपकी आत्मा में संगीत के साथ एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायिका के रूप में आप गीतों में जान फूंक देती हैं, पारू! मैं पूरी तरह से आश्चर्यचकित (और बहुत उत्साहित) हूं क्योंकि आप अंततः उस नए रास्ते पर कदम रख रही हैं जिस पर आप लंबे समय से चलने के लिए उत्सुक थीं। आगे बढ़ो और दुनिया को हिला दो, मेरी लड़की! मैं हमेशा यहीं रहूंगा; आपका समर्थन और आपका उत्साहवर्धन करते हुए। पीएस: आखिरकार दुनिया को मेरे घर पर हर रोज मुझे मिलने वाला फ्री कॉन्सर्ट देखने को मिलेगा। हाहा।' इस पोस्ट पर परिणीति चोपड़ा ने रिएक्ट भी किया है। उन्होंने तीन इमोजी पोस्ट किए, जिसमें शरमाने और किस करने वाले इमोजी शामिल हैं। 

यहां देखें पोस्ट

परफॉर्मेंस से पहले पति ने किया था वीडियो कॉल

हाल ही में अपना पहला लाइव म्यूजिक परफॉर्मेंस देने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने एक पोस्ट साझा कर इसकी झलक दुनिया को दिखाई थी। जब वो स्टेज पर जा रही थीं तो राघव चड्ढा उनके साथ वीडियो कॉल पर थे। इस दौरान दोनों की बातचीत की प्यारी सी झलक देखने को मिली थी। वीडियो में परिणीति कहती हैं, 'राघव ने मुझसे मेरा हालचाल पूछने के लिए फोन किया है।' राघव को यह कहते हुए सुना जाता है, 'आप कैसे हैं? क्या आप उत्साहित हैं?' परिणीति कहती हैं, 'नहीं, मैं उत्साहित नहीं हूं दोस्त', जिस पर राघव जवाब देते हैं, 'मंच तैयार है, मैं कहना चाहता हूं कि आपको मेरी ब्लेसिंग है।'

कई बार दिखाया अपनी आवाज का जलवा

25 जनवरी को परिणीति ने अपने सिंगिंग डेब्यू की घोषणा की थी। उन्होंने इससे पहले देशभक्ति गीत 'तेरी मिट्टी' का फीमेल वर्जन गाया है, जिसे मनोज मुंतशिर ने लिखा है और अरको ने संगीतबद्ध किया है। इसे अक्षय कुमार और परिणीति अभिनीत 2019 की युद्ध फिल्म 'केसरी' में दिखाया गया था। 35 वर्षीय अभिनेत्री की डिस्कोग्राफी में अनप्लग्ड ट्रैक 'मतलबी यारियां' भी है। यह गाना मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का है। इसमें परिणीति, अविनाश तिवारी और अदिति राव हैदरी हैं। सितंबर 2023 में आप सांसद राघव चड्ढा से शादी करने वाली अभिनेत्री ने अपना विवाह गीत 'ओ पिया' भी गाया। उन्हें पिछली बार 'मिशन रानीगंज' में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' पाइपलाइन में है।

ये भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस की खुली पोल, ED का दावा- सब पता था, जानबूझकर कर रही थीं

 मुनव्वर फारूकी को भीड़ में शख्स ने मारा धक्का, धड़ाम से गिरे, वीडियो वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement