Friday, May 03, 2024
Advertisement

सनी देओल के बेटे करण देओल ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, वीडियो में बताया मसल बॉडी का सीक्रेट

एक वीडियो शेयर करके सनी देओल के बेटे करण देओल ने खलबली मचा दी है। इस वीडियो में वह अपनी फिटनेस का सीक्रेट बता रहे हैं। अगर आप भी फिट होना चाहते हैं तो फटाफट ये वीडियो देख लें...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 23, 2022 7:41 IST
Karan Deol transformation- India TV Hindi
Image Source : INSATAGRAM_KARANDEOL Karan Deol transformation

नई दिल्ली: अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल के बेटे भी अब अपने पिता की राह पर चल पड़े हैं, वह अपने चॉकलेटी क्यूट लुक को छोड़ अब मसल्स वाले डूड बन चुके हैं। उन्होंने अपनी इस ट्रांसफॉर्मेशन का सीक्रेट फैंस के साथ शेयर किया है। सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में खुलासा किया है। इस वीडियो में उनकी मेहनत और समपर्ण साफ नजर आ रहा है। 

आगे बढ़ते रहो, इसी तरह जीत होती है...

अभिनेता करण देओल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। जो उनके फिटनेस रूटीन को कैप्चर करता है और उन्हें दुबले-पतले रूप में दिखाता है। साथ ही उन्होंने ने कैप्शन में लिखा, 'हर अंत एक नई शुरूआत है। हर कल आज का सीक्वल है! आगे बढ़ते रहो, इसी तरह जीत होती है,' हैशटैग रॉकी। 

करण का निकनेम है रॉकी 

आपको बता दें कि करण देओल का निकनेम रॉकी है। करण के हालिया परिवर्तन को उनके इंस्टाग्राम कैप्शन के साथ देखते हुए, कोई भी आसानी से कह सकता है कि वह फिल्म के शीर्षक से प्रेरित हैं जो उनके नाम 'रॉकी' से मिलता जुलता है। फिजिकल बदलाव के अपने प्रयासों के बारे में बात करते हुए करण ने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं अपने जीवन में सबसे अच्छे शेप की ओर बढ़ रहा हूं। शुरुआत में मेरा टारगेट फिट और मांसपेशियों को बढ़ाना था, लेकिन अब यह मेरे जीवन के सभी पहलुओं को बदल रहा है।

विवाद के बीच BTS ने किया Besharam Rang पर धमाकेदार डांस

ये हैं फिटनेस के असली मंत्र 

उन्होंने आगे कहा कि चाहे वह सेल्फ डिसिप्लिन हो, नीडल प्वाइंट फोकल हो, मानसिक स्पष्टता या डाइट रिलेटेड आदतें हों, मैंने हर क्षेत्र में ग्रोथ देखी है। इसलिए मैं इस यात्रा की शुरुआत के साथ साल का अंत करने की उम्मीद कर रहा हूं।

आपको याद दिला दें कि करण ने 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म खुद सनी देओल ने निर्देशित की थी। इसके बाद करण 'वेल्ले' में अभय देओल के साथ नजर आए थे। 

2023 में इन वेब सीरीज का होगा जलवा, धासू एंट्री से लोगों को करेंगे एंटरटेन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement