Sunday, April 28, 2024
Advertisement

विवाद के बीच BTS ने किया Besharam Rang पर धमाकेदार डांस

बॉलीवुड स्टार, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और भोजपुरी स्टार के बाद अब BTS ने किया शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' के गाने Besharam Rang पर बेहतरीन डांस करते नजर आए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 22, 2022 23:03 IST
BTS army - India TV Hindi
Image Source : BTS DANCES ON BESHARAM RANG BTS dances on Besharam Rang

बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म Pathaan को लेकर काफी विवाद चल रहा है। दीपिका, शाहरुख खान के साथ कई हिट फिल्म दे चुकी हैं। हाल में फिल्म का पहला गाना Beshram Rang रिलीज हुआ था जिसे लेकर देश में बवाल मचा हुआ है। विवाद के बाद भी ये गाना रिलीज होते ही सुपरहिट हो गया है। इस गाने पर कई बॉलीवुड स्टार, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और भोजपुरी स्टार डांस मूव्स करते नजर आ चुके हैं। 

Beshram Rang गाने पर अब BTS थिरकते नजर आए हैं।  दीपिका के किलर मूव्ज के बाद अब कोरियन बैंड बीटीएस (BTS) के मेंबर्स Beshram Rang पर थिरकते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर BTS का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देख इंडिया में बीटीएस फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं। वीडियो में कोरियन बैंड के डांसर और सिंगर्स धासू डांस मूव्स करते नजर आए है, साथ ही Beshram Rang गाना पर जबरदस्त तरीके से स्टेप्स मैच कर रहे हैं। बीटीएस का अंदाज दीपिका के डांस को टक्कर दे रहे हैं और फैंस को BTS का डांस बहुत पंसद आ रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @qualiteaposts नाम के पेज पर शेयर किया गया है।

ये वीडियो बीटीएस के किसी पुराने डांस परफॉर्म की प्रैक्टिस का है। एडिटेड वीडियो को देखकर ऐसा लगता नहीं कि ये फेक है बल्कि लिंप सिंक और डांस स्टेप्स एकदम गाने से मैच कर रहे हैं। फिलहाल, सोशल मीडिया पर फैंस को बीटीएस का बेशर्म रंग पसंद आ रहा है। कई यूजर्स ने इस वीडियो में कोरियन बैंड की जमकर तारीफ की है। 

ये भी पढ़ें-

फुटबॉल चैम्पियन लियोनेल मेसी ने बॉलीवुड फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के लिए दिए पोज

Filmfare OTT Awards 2022: 'राकेट बॉयज' को मिला बेस्ट सीरीज का अवॉर्ड, देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

Oscars 2023: यह भारतीय फिल्म ऑस्कर के लिए हुई नॉमिनेट! इन प्रोजेक्ट्स को भी मिली एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement