Friday, April 19, 2024
Advertisement

फुटबॉल चैम्पियन लियोनेल मेसी ने बॉलीवुड फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के लिए दिए पोज

रोहन श्रेष्ठा ने करीना कपूर खान, शाहरुख खान, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और अन्य के साथ अपने काम के जरिए बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है।

Himanshi Tiwari Edited By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 22, 2022 20:54 IST
फुटबॉल चैम्पियन लियोनेल मेसी- India TV Hindi
Image Source : LIONEL MESSI Lionel Messi with Rohan Shrestha

 मैजिक लेंस वाला आदमी एक बार फिर वैश्विक हो गया और हाल ही में एक ब्रांड शूट के लिए विश्व फुटबॉल चैंपियन लियोनल मेसी के साथ सहयोग करने वाले पहले भारतीय फोटोग्राफर बन गए है। इस ड्रीम शूट के बारे में अधिक साझा करते हुए श्रेष्ठा कहते हैं, "जो लोग मुझे जानते हैं उन्हें पता होगा कि मैं लियोनल मेसी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।"

विश्व फुटबॉल चैम्पियन लियोनेल मेसी ने सेलिब्रिटी भारतीय फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के लिए उनकी व्हाइट टी सीरीज के लिए पोज दिया। इस ड्रीम शूट के बारे में श्रेष्ठ ने कहा, ''जो लोग मुझे जानते हैं उन्हें पता होगा कि मैं लियोनेल मेस्सी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं क्योंकि वह 17 साल के थे और जब से मैंने 2010 में पेशेवर रूप से कैमरा उठाया है तब से वह मेरी सूची में शीर्ष पर थे। मुझे पेरिस में मौका मिला और मेरे सपनों की शूटिंग बस एक उड़ान दूर थी। जिस दिन जिदान के बाद, यह एक अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर के साथ मेरा दूसरा शूट था''।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए श्रेष्ठ ने कहा, मेरे हाथ कांप रहे थे मेरा दिल तेजी से पंप कर रहा था। शूटिंग के दौरान मेरी हथेलियों में पसीना आ रहा था लेकिन हां मैंने शूटिंग पूरी की। शूट के बाद मुझे उनसे और उनकी टीम से बात करने का मौका मिला। मेसी को तब बताया कि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और तभी वह मेरे पास आए और मुझे गले से लगा लिया। यह मेरे लिए 2022 का और संभवत: मेरे करियर का सर्वश्रेष्ठ क्षण था।

मैंने इन तस्वीरों को शेयर करने का बहुत इंतजार किया है, क्योंकि मुझे यकीन था कि लियोनेल मेसी विश्व कप जीतने जा रहे हैं। आपको बता दें कि रोहन ने हाल ही में अमेरिकी अभिनेता-कॉमेडियन केविन हार्ट के साथ काम किया है। रोहन अबू धाबी में ग्लोबल सेंसेशन केविन हार्ट के साथ सहयोग करने वाले पहले भारतीय फोटोग्राफर भी हैं।

ये भी पढ़ें-

दीपिका के गाने पर मोनालिसा ने दिखाई कातिलाना अदाएं, बोल्ड मूव्स से उड़ाए होश

Filmfare OTT Awards 2022: 'राकेट बॉयज' को मिला बेस्ट सीरीज का अवॉर्ड, देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

Oscars 2023: यह भारतीय फिल्म ऑस्कर के लिए हुई नॉमिनेट! इन प्रोजेक्ट्स को भी मिली एंट्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement