Saturday, April 20, 2024
Advertisement

2023 में इन वेब सीरीज का होगा जलवा, धांसू एंट्री से लोगों को करेंगे एंटरटेन

साल 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और सोनीलिव पर कई धमाकेदार सीरीज रिलीज होने जा रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 23, 2022 6:42 IST
2023 most awaited web series- India TV Hindi
Image Source : 2023 MOST AWAITED WEB SERIES 2023 most awaited web series

यह साल बॉलीवुड इंडस्ट्री और साउथ इंडस्ट्री के लिए बहुत खास रहा है, लेकिन वेब सीरीज ने हमेशा से ही लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई हुई है। बॉलीवुड की फिल्में इस बार कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है, लेकिन ओटीटी पर वेब सीरीज और शो काफी पसंद किए गए। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है, आने वाले वक्त में ओटीटी का ही राज होगा ये भी संभव है। साल 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और सोनीलिव पर कई धमाकेदार सीरीज रिलीज होने जा रही हैं। आइए जानते हैं की अगले साल कौन-कौन सी वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं, जिनका सभी को बेसब्री से इंतजार है। 

Mirzapur season 3

'मिर्जापुर सीजन 3' साल 2023 में रिलीज होगी। हालांकि, इसकी तारीख का अभी एलान नहीं किया गया है। पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुगल जैसे कलाकारों से भरी यह सीरीज आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे। मिर्जापुर सीरीज के पहले दो सीजन देख चुके दर्शक बेसब्री से इसके अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं। 

The Family Man Season 3
2023 में वेब सीरीज का तीसरा पार्ट अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। उनके दोनों सीजन को फैंस का खूब पंसद किया है। मनोज के अभिनय के लिए उन्होंने फैंस से खूब तारीफें मिली थी। मनोज बाजपेयी एक बार फिर 'फैमिली मैन 3' के तीसरे सीजन के साथ आने वाले हैं।

Paatal Lok Season 2
मोस्ट अवेटेड सीरीज के लिस्ट में शामिल 'पाताल लोक सीजन 2' भी अगले साल अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। एक्टर जयदीप अहलावत ने 'पाताल लोक' के दूसरे सीजन में भी नजर आने वाले हैं। एक्टर जयदीप को पुलिस ऑफिसर के रोल में फैंस ने बेहद पसंद किया था।

Indian Police Force
इस सीरीज के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं। सीरीज अगले साल अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह सीरीज दिल्ली पुलिस के एक युवा अधिकारी की कहानी दिखाएगी, जो घातक बम विस्फोटों के पीछे आतंकवादी मास्टरमाइंड को ट्रैक करता है और उसे सजा दिलाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। 

Scam 2003: The Telgi Story
'स्कैम 2003' भी अगले साल आने वाली है। इस वेब सीरीज को आप सोनी लिव पर देख सकेंगे। अभी सीरीज की रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है, लेकिन यह सीरीज अगले साल तक रिलीज हो जाएगी। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी यह वेब सीरीज स्टांप घोटाले पर है। इस वेब सीरीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Heera mandi
बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली यह वेब सीरीज बना रहे हैं। यह सीरीज अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 'हीरा मंडी' की कहानी आजादी से पहले की है। बंटवारे से पहले की इस कहानी में कोठों की सियासत दिखाई जाएगी।

ये भी पढ़ें-

विवाद के बीच BTS ने किया Besharam Rang पर धमाकेदार डांस

फुटबॉल चैम्पियन लियोनेल मेसी ने बॉलीवुड फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के लिए दिए पोज

दीपिका के गाने पर मोनालिसा ने दिखाई कातिलाना अदाएं, बोल्ड मूव्स से उड़ाए होश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement