Monday, May 06, 2024
Advertisement

धोनी की बेटी जीवा के साथ जब सुशांत ने की थी मस्ती, पुरानी फोटो में दिखी कमाल की बॉन्डिंग

महेंद्र सिंह धोनी और सुशांत सिंह राजपूत के बीच की बॉन्डिंग तो किसी से छिपी नहीं है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत और महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के बीच भी कमाल का तालमेल था, जो वायरल हो रही पुरानी तस्वीर में देखने को मिल रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 24, 2024 21:25 IST
Sushant Singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत और जीवा धोनी।

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। आज भी एक्टर के फैन उन्हें याद कर के इमोशन हो जाते हैं। आए दिन वो ट्विटर पर ट्रेंड करते हैं और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल में ही सुशांत सिंह राजपूत की एक पुरानी तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वो क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा के साथ नजर आ रहे हैं। तीनों के बीच ही कमाल का तालमेल तस्वीर में देखने को मिल रहा है। 

जीवा के लिए सुशांत का प्यार

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में दिवंगत एक्टर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में धोनी की बेटी जीवा भी नजर आ रही हैं, जिन्हें सुशांत सिंह राजपूत गले लगाते नजर आ रहे हैं। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में सुशांत को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, जबकि धोनी खुशी से दोनों को देख रहे हैं।

यहां देखें तस्वीर

फैंस हुए भावुक

तस्वीर देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भावुक हो गए। एक ने लिखा, 'आपकी याद आती है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'लेजेंड्स कभी नहीं मरते।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'सुशांत एक ऐसा नाम है जिसे लोग कभी भूल नहीं पाते।' यह फोटो साल 2016 की है, जब सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी की बायोपिक 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में उनकी भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और दिशा पटानी भी हैं।

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आए 

बता दें, 14 जून 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी सांसें ली थीं। कहा गया कि एक्टर लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थे, जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली। एक्टर की मौत के बाद नेपोटिजम का मुद्दा छाया रहा। कई लोगों का दावा है कि नेपोटिजम ही उनकी मौत का कारण रहा। एक्टर आखिरी बार फिल्म 'दिल बेचारा' में नजर आए। एक्टर की मौत के तीन साल बाद भी असल वजह सामने नहीं आ पाई है। एक्टर की बहन आज भी इंसाफ की मांग करती रहती हैं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement