Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sushmita Sen ने Lalit Modi के साथ रोमांटिक रिश्ते से किया इनकार! पोस्ट शेयर कर कह दी ये बड़ी बात

Sushmita Sen-Lalit Modi: जब से ललित मोदी द्वारा सुष्मिता की तस्वीरें शेयर की गई हैं तबसे सुष्मिता काफी सुर्खियों में हैं। इस बीच सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: July 15, 2022 17:19 IST
Sushmita Sen- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SUSHMITASEN47 Sushmita Sen

Sushmita Sen-Lalit Modi: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)अक्सर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ समय पहले ही सुष्मिता अपने पिछले बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में आई थीं। एक बार फिर सुष्मिता अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिन सुष्मिता सेन और आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) की अफेयर की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया था।  इस बीच सुष्मिता सेन का एक पोस्ट चर्चा का विषय बन गया है, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

दरअसल, अभिनेत्री ने अपनी बेटियों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि वह एक खुशहाल जगह पर हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि वह शादीशुदा नहीं हैं। हालांकि उन्होंने न ही ललित मोदी का नाम नहीं लिया और न ही उनके साथ कोई तस्वीर साझा कीं।

ललित मोदी ने ट्वीट शेयर कर दी थी जानकारी

बता दें कि बीते दिनों ललित मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर सुष्मिता सेन के साथ रोमांटिक अंदाज में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। साथ ही उन्होंने सुष्मिता सेन को बेटर हाफ भी कहा था। इसके बाद उनकी शादी की अफवाहें उड़ने लगीं। हालांकि, ललित मोदी ने एक और ट्वीट कर क्लियर कर दिया कि उन्होंने अभी शादी नहीं की है और फिलहाल वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो जल्द शादी भी करेंगे।

आपको बता दें कि ललित मोदी की शादी मीनल मोदी से हुई थी, जिनका 2018 में कैंसर से जूझने के बाद निधन हो गया। वहीं, सुष्मिता, रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं। एक्ट्रेस ने पिछले साल दिसंबर में अपने ब्रेक-अप की घोषणा की थी।

ये भी पढ़ें - 

सुष्मिता संग इज़हारे इश्क के बाद ललित मोदी ने बदली अपनी इंस्टाग्राम डीपी, प्यार में डूबा हुआ नज़र आया कपल

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रोमांटिक रिलेशनशिप पर आया एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का रिएक्शन 

Sushmita Sen और Lalit Modi हैं बहुत पुराने दोस्त, ये तस्वीरें हो रहीं वायरल

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement