Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रोमांटिक रिलेशनशिप पर आया एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का रिएक्शन

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष और बिजनेसमैन ललित मोदी ने बीती शाम गुरुवार को सोशल मीडिया पर उस समय तहलका मचा दिया। उन्होंने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन संग रिलेशनशिप का खुलासा किया।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: July 15, 2022 17:00 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुष्मिता सेन और ललित मोदी

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष और बिजनेसमैन ललित मोदी ने बीती शाम गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप का खुलासा किया। वहीं ललित मोदी ने सोशल मीडिया में कई सारी तस्वीरें एक साथ शेयर करके खुलेआम अपने प्यार का ऐलान किया है। वहीं कई लोगों इस रिश्ते से खुश हो रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस रिश्ते का मजाक उड़ा रहे है। अब इस रिश्ते पर सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने भी रिएक्शन दिया है।

सोशल मीडिया पर ललित मोदी के फोटो शेयर करने के बाद से अभी तक सुष्मिता सेन का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन जितनी भी फोटों शेयर की गई है वह इस बात ही गवाह है। वहीं सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने रिएक्ट किया है, उन्होंने कहा है कि उन्हें खुश रहने दीजिए। प्यार खूबसूरत है। मुझे इतना पता है कि अगर उसने किसी को चुना है, तो वो उसके लायक है। इसके अलावा रोहमन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में रोहमन लिखते हैं, किसी पर हंसने से सुकून मिल जाए तो हंस लेना, क्योंकि पेरशान वो नहीं तुम हो।

instagram

Image Source : INSTAGRAM
सुष्मिता सेन और ललित मोदी

6 महीने पहले हुआ था रोहमन से ब्रेकअप 

सुष्मिता सेन ने 23 दिसंबर 2021 को रोहमन शॉल संग अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था। इस बात को 6 महीने बीत गए हैं। रोहमन संग अपने ब्रेकअप की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी थी। उस वक्त सुष्मिता ने पोस्ट में लिखा था- 'हम लोगों ने दोस्ती से शुरुआत की और हमेशा दोस्त ही रहेंगे। लंबा रिश्ता फिलहाल ओवर हो गया...लेकिन प्यार अभी भी है।'

instagram

Image Source : INSTAGRAM
रोहमन शॉल

 ललित मोदी 12 साल पहले देश छोड़कर भागे

ललित मोदी ने आईपीएल की शुरूआत की थी। वो 2005 से 2010 तक ‌BCCI के वाइस प्रेसिडेंट रहे थे। 2008 से 2010 तक आईपीएल के चेयरमैन और कमिश्नर रहे। 2010 में ललित मोदी को धांधली के आरोप में आईपीएल कमिश्नर के पद से सस्पेंड कर दिया गया था। इसके अलावा उन्हें BCCI से भी सस्पेंड कर दिया गया था। मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपों के बाद 2010 में ललित मोदी देश से फरार हो गए थे।

मां की सहेली से की थी पहली शादी

ललित मोदी ने अपनी मां की सहेली मीनल से मोहब्बत हो गई थी। जब मीनल की शादी होने वाली थी उससे पहले ललित मोदी ने उनको अपनी फीलिंग्स के बारे में बता दिया।उम्र में 9 साल बड़ी मीनल इससे नाराज हो गईं और दोनों में बातचीत बंद हो गई। लेकिन, बाद में मीनल का अपना नाइजीरियाई बिजनेसमैन पति जैक सागरानी से तलाक हो गया। इसके बाद मीनल और ललित मोदी फिर करीब आए और दोनों ने अपने परिवारों की मर्जी के खिलाफ 17 अक्टूबर 1991 को शादी कर ली। साल 2018 में मीनल की मौत हो गई थी।

इन्हें भी पढ़ें- 

Sushmita Sen और Lalit Modi हैं बहुत पुराने दोस्त, ये तस्वीरें हो रहीं वायरल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement