Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सुष्मिता सेन ने 'राजनीति' को लेकर कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जल्द ही 'आर्या 3' में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में एक बार फिर एक्ट्रेस शेरनी के रुप में दिखाई देंगी,जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइडेट हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसकी वजह से इस वक्त बवाल मच गया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 23, 2024 23:49 IST
Sushmita Sen- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सुष्मिता सेन ने 'राजनीति' पर क्या कहा?

अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपने वेब शो 'आर्या 3' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने 'राजनीति' को लेकर कुछ ऐसी कह दिया है कि अब इसकी वजह से लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे तो एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने विचारों को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, लेकिन इस बार सुष्मिता सेन का ये विचार उनपर भारी पड़ता हुआ दिख रहा है। देखिए आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या पोस्ट कर दिया है, जिसने बवाल मचा दिया है। 

सुष्मिता सेन ने 'राजनीति' पर कही ये बात

दरअसल, जहां बीते दिनों पूरे देश में अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उत्साह का माहौल देखने को मिला, हर कोई राममय दिखा। वहीं दूसरी तरफ उसी दिन सुष्मिता सेन ने राजनीति को लेकर एक पोस्ट शेयर कर दिया,जिसने उनके फैंस को नाराज कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'भारत के संविधान' से जुड़ा एक पोस्ट रीशेयर किया, जिसे फिल्ममेकर अतुल मोन्गिया ने पोस्ट किया था,जिसके कैप्शन में लिखा है 'भारत। मुझे अपने देश से प्यार है और कोई भी नफरत की राजनीति इस प्यार को नहीं बदलेगी।' सुष्मिता ने अतुल मोन्गिया के इसी पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, "मदरलैंड।" साथ ही हार्ट और हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई। है। 

Sushmita Sen

Image Source : DESIGN
सुष्मिता सेन ने 'राजनीति' पर क्या कहा?

फैंस ने किया एक्ट्रेस को ट्रोल

अब  सुष्मिता सेन के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस ये क्यास लगा रहे हैं कि यह राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर किया गया है। इसके लेकर फैंस एक्ट्रेस को  बुरी तरह से ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्स पर कहा, "अब मैं सुष्मिता की और रिस्पेक्ट नहीं करती। जो लोग अपनी सभ्यता के लिए खड़े नहीं हो सकते, वे फॉलो करने लायक नहीं हैं।" 

sushmita sen

Image Source : DESIGN
सुष्मिता सेन ने 'राजनीति' पर क्या कहा?

एक ने लिखा है-  "सुष्मिता सेन पीएचडी लेवल पर यह सोचने वाली मूर्ख होंगी कि वह राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को घृणित कह सकती हैं। खुद नफरत से भरे पड़े हैं, जो लोगों की फीलिंग्स नहीं समझते।"

Sushmita Sen

Image Source : DESIGN
सुष्मिता सेन हुई ट्रोल

एक ने कहा, "500 सालों के संघर्ष के बाद राम मंदिर का निर्माण हुआ है। सुष्मिता सेन के लिए "नफरत की राजनीति" है। उदारवाद उनके दिमाग पर इतना हावी हो गया है कि वे धर्म के हिंदू प्रतीकों पर मुगलों के बर्बरता के इतिहास को भूल जाती हैं।" इसी तरह से तमाम यूजर्स काॅमेंट कर एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। 

Sushmita Sen

Image Source : DESIGN
सुष्मिता सेन हुई ट्रोल

सुष्मिता सेन का वर्कफ्रंट

सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करे तो आखिरी बार उन्हें सीरीज ताली में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत के किरदार में देखा गया था। सुष्मिता के इस किरदार को फैंस ने खूब पंसद किया था। एक्ट्रेस के किरदार से लेकर डायलॉग तक की फैंस ने खूब सराहना की थी। वहीं अब वो जल्द ही शेरनी बन 'आर्या' 3 में अपने दुश्मनों से लड़ती हुई नजर आएंगी,जिसको लेकर उनके फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

ऑस्कर 2024 के नॉमिनेशन का हुआ एलान, 'ओपेनहाइमर' समेत भारत के छोटे गांव पर बनी डॉक्यूमेंट्री की गई नॉमिनेट

कौन है लंहगा-चोली में दिख रही ये छोटी बच्ची? आज बॅालीवुड में दिखा रही हैं अपना जलवा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement