Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कौन है लंहगा-चोली में दिख रही ये छोटी बच्ची? आज बॅालीवुड में दिखा रही हैं अपना जलवा

सोशल मीडिया पर इस वक्त बॉलीवुड की एक टाॅप एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वो कौन हैं। क्या आप इस तस्वीर को देखकर एक्ट्रेस का नाम बता सकते हैं?

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 23, 2024 19:40 IST
Shraddha kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कौन है फोटो में दिख रही ये एक्ट्रेस?

बॉलीवुड स्टार्स अकसर किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। इसी बीच हाल ही में एक एक्ट्रेस अपनी बचपन की एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वैसे तो फैंस अपने पंसदीदा स्टार्स को किसी भी लुक में पहचान ही लेते हैं। लेकिन बात अगर उनके फेवरेट स्टार्स के बचपन की तस्वीर की हो तो एक बार को आप सब जरूर धोखा खा जाएंगे। आज हम आपके लिए एक ऐसी ही एक एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर लेकर आए है जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस तस्वीर को देखकर आप एक्ट्रेस को यकीनन पहचान नहीं पाएंगे। 

कौन है ये क्यूट सी बच्ची?

Shraddha Kapoor

Image Source : INSTAGRAM
कौन है फोटो में दिख रही ये एक्ट्रेस?

वायरल हो रही तस्वीर में आप एक क्यूट सी बच्ची को देख सकते हैं, जो कि लाल रंग का लहंगा-चोली पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान ये बच्ची आंखें बंद कर के मुस्कुराते हुए अपने ही अंदाज में मस्त दिख रही हैं। इस तस्वीर को देखकर अच्छे-अच्छे लोगों का सिर चकरा जाएगा। पहले तो हम भी इस तस्वीर को देखकर अंदाजा नहीं लगा पाए, और सोच में पड़ गए कि आखिर ये क्यूट सी दिखने वाली एक्ट्रेस हैं कौन? लेकिन जब हमने इस तस्वीर को गौर से देखने की कोशिश की तो पता चला कि ये कोई और नहीं बल्कि ये बॅालीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हैं। 

श्रद्धा कपूर ने दिखाई अपनी बचपन की झलक

जी हां,  श्रद्धा कपूर  के इस बचपन की तस्वीर को देखखर आप भी मात खा गए न। वैसे देखा जाए तो श्रद्धा कपूर आज भी उतनी ही क्यूट दिखती हैं जितनी वो बचपन में दिखा करती थीं। वहीं क्यूट के साथ-साथ अब एक्ट्रेस काफी खूबसूरत भी दिखने लगी हैं। श्रद्धा कपूर ने अपनी बचपन की ये तस्वीर हाल ही में अपने इंस्टा पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है- "कैसा चल रहा है... कैसे शुरू हुआ था।" अब श्रद्धा की ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। फैंस एक्ट्रेस के बचपन की इस क्यूट सी तस्वीर को खूब पंसद कर रहे हैं और काॅमेंट कर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।  

ये भी पढ़ें:

'बिग बॉस 17' के टॉप 3 के नाम का हुआ खुलासा, जानिए अंकिता लोखंडे का क्या होगा?

सालों पहले कुछ ऐसे दिखते थे आयुष्मान और अपारशक्ति, 'खुराना ब्रदर्स' का ये थ्रोबैक वीडियो देख पहचान नहीं पाएंगे आप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement