Monday, April 29, 2024
Advertisement

सालों पहले कुछ ऐसे दिखते थे आयुष्मान और अपारशक्ति, 'खुराना ब्रदर्स' का ये थ्रोबैक वीडियो देख पहचान नहीं पाएंगे आप

अपारशक्ति खुराना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें आयुष्मान भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों भाई को देखकर आप पहचान नहीं पाएंगे। देखिए पहले के मुकाबले 'खुराना ब्रदर्स' अब कितने ज्यादा बदल चुके हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 23, 2024 17:39 IST
Aparshakti Khurrana, Ayushmann Khurrana- India TV Hindi
Image Source : DESIGN आयुष्मान और अपारशक्ति पहले दिखते थे ऐसे

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जहां कुछ भी पोस्ट करते ही झट से वयारल हो जाता है। अब हाल ही में आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि इस वक्त सुर्खियों में छाया हुआ है। इस वीडियो में आयुष्मान और अपारशक्ति दोनों भाई साथ में नजर आ रहे हैं। ये वीडियो उस दौरान का है जब दोनों भाई साथ में एक रियलिटी शो में ऑडिशन देने गए थे। इस दौरान खुराना ब्रदर्स को देख आप पहचान नहीं पाएंगे। पहले के मुकाबले अब दोनों भाईयों में काफी बदलाव आया है। 

अपारशक्ति खुराना ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

ये तो आप सब जानते हैं कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना दोनों ही भाईयों ने साथ में ही अपने करियर की शुरूआत की थी। जहां एक तरफ आयुष्मान खुराना अपनी शानदार फिल्मों के बदौलत इंडस्ट्री में अपना एक अलग मकाम स्थापित कर चुके हैं। वहीं उनके छोटे भाई अपारशक्ति खुराना भी कम टैलेंटेड नहीं हैं। दोनों भाई बॉलीवुड इंडस्ट्री में शानदार काम कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में अपारशक्ति खुराना ने अपनी यादों के पिटारा से एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जो कि इंटरनेट पर छाया हुआ है। 

अपारशक्ति  का वीडियो हुआ वायरल 

अपारशक्ति खुराना द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों भाई सिंगिंग के लिए ऑडिशन देते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले अपारशक्ति एक गाने की लाइन गाते हैं और फिर आयुष्मान खुराना अपनी आवाज का जादू दिखाते हैं। इस दौरान शो के जज पूरब कोहली, पालस सेन और मेहनाज इन दोनों भाईयों के ऑडिशन को एन्जॉय करते दिख रहे हैं। वहीं वीडियो के आखिर में दोनों भाई सिलेक्ट होने की खुशाी में झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं।बता दें कि ये वीडियो चैनल 'वी' के पॉपस्टार रियलिटी शो का है, जिसके लिए ऑडिशन देने सालों पहले अपारशक्ति और आयुष्मान दोनों ही गए थे।इस वीडियो के लिए अपारशक्ति खुराना के कैप्शन ने लोगों का दिल जीत लिया है। एक्टर ने लिखा, 'यहीं से यह सब शुरू हुआ। अब तक की यात्रा को देखकर बहुत धन्य महसूस हो रहा है। उन चेहरों को देखकर हमें नहीं पता कि क्या कहें।' 

कितने बदल गए 'खुराना ब्रदर्स'

लेकिन इस वीडियो में गौर करने वाली बात ये है कि पहले के मुकाबले अब 'खुराना ब्रदर्स' कितने बदल गए हैं। वायरल हो रहे वीडियो में दोनों भाईयों को देख पहचानना मुश्किल है। दोनों पहले के मुकाबले अब काफी ज्यादा बदल चुके हैं। 'खुराना ब्रदर्स' का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर हैरान भी हो रहे हैं। 

'खुराना ब्रदर्स' का वर्क फ्रंट

वहीं 'खुराना ब्रदर्स' के काम की बात करें तो आयुष्मान खुराना ने अपने करियर में 'विक्की डोनर', 'बाला', 'शुभ मंगलम सावधान' और 'ड्रीम गर्ल' जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं। वहीं उनके भाई अपारशक्ति खुराना भी कई शानदार प्रोजेक्ट का हिस्सा रहे हैं, जिसमें 'दंगल', 'स्त्री', 'लुका छिपी' और वेब सीरीज 'जुबली' के नाम शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें: 

करीना कपूर के साथ अस्पताल से घर पहुंचे सैफ अली खान, इस हाल में आए नजर

सिनेमाघरों में लगेगी 'इमरजेंसी', इस दिन रिलीज होगी कंगना की फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement