Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Swara Bhaskar को पति फहद अहमद ने दिया सरप्राइज, एक्ट्रेस ने शेयर की बेबी शॉवर की खूबसूरत झलक

स्वरा भास्कर और फहद अहमद बहुत जल्द पैरेंट्स बनने वाले हैं। अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए कपल काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के पति ने उन्हें बहुत ही प्यारा सप्राइज दिया है। कपल ने बहुत ही सिंपल तरीके से अपना बेबी शॉवर सेलिब्रेट किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 18, 2023 15:44 IST
swara bhaskar baby shower party husband fahad ahmad- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Swara Bhaskar Baby Shower

Swara Bhaskar Baby Shower: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कुछ समय पहले ही समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। एक्ट्रेस इन दिनों आपने मैटरनिटी फोटोशूट को लेकर लोगों के बीच खूब चर्चा में बनी हुई हैं। स्वरा को फिल्म इंडस्ट्री में उनकी शानदार एक्टिंग स्किल और बेखौफ अंदाज के लिए जाना जाता है। स्वरा भास्कर की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं फहद अहमद-स्वरा भास्कर आपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के बेबी शॉवर की फोटो वायरल हो रही है। एक्ट्रेस ने 6 जून 2023 को अपनी प्रेग्नेसी की खबर को कंफर्म किया था। स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम के साथ-साथ ट्विटर पर भी ये खबर शेयर कर ये गुड न्यूज बताई थी। 

स्वरा भास्कर को फहद अहमद ने दिया सरप्राइज

स्वरा भास्कर-फहाद अहमद के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। स्वरा भास्कर ने अपने बेबी शॉवर की फोटोज और विडियोज ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की है। स्वरा को नहीं पता था कि उन्हें इतना प्यारा सप्राइज मिलने वाला है। एक्ट्रेस के पति ने बेबी शॉवर को स्पेशल बनने के लिए उन्हें ये सप्राइज दिया। कपल ने बेबी शॉवर आपने घरवालों और करीबी दोस्तों के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया है। स्वरा को बेबी शॉवर में सिंपल लुक में घर के अंदर एंट्री करते हुए देखा सकते हैं। बेबी शॉवर की तैयारियां देखकर वह हैरान हो जाती है। 

स्वरा भास्कर के बेबी शॉवर की खूबसूरत झलक  
स्वरा भास्कर ने अपने बेबी शॉवर की कुछ खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने दोस्त और परिवार के साथ नजर आ रही है। एक फोटो में कपल ने हाथों में गुब्बारों को पकड़ा हुआ है, जिसमें 'पापा और मम्मी' लिखा हुआ था। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि पिछले हफ्ते उनके पति फहद और उनके दोस्तों ने उन्हें एक इस बेबी शॉवर सेरेमनी से सरप्राइज कर दिया। एक्ट्रेस ने लिखा, 'मुझे ये सरप्राइज बहुत पसंद आया और मैं बूहुत खुश हूं! पिछले हफ्ते मेरे सबसे पुराने दोस्तों में से एक समर नारायण और फहद ने मुझे बेबी शॉवर का प्यारा सरप्राइज दे कर इमोशनल कर दिया था।'

इन फिल्मों में किया शानदार काम
'वीरे दी वेडिंग', 'नील बटे सन्नाटा', 'प्रेम रतन धन पायो', 'जहां चार यार' जैसी फिल्मों में स्वरा भास्कर ने शानदार अदाकारी की है। बता दें  स्वरा अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। स्वरा कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनी थीं।

ये भी पढ़ें-

तीज पर सुने अक्षरा सिंह और आम्रपाली के ये भोजपुरी सुपरहिट गाने, सुनते ही भक्ति में हो जाएंगे लीन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के अपकमिंग एपिसोड में आने वाला है ये शॉकिंग ट्विस्ट, देखकर नहीं होगा यकीन

Khatron Ke Khiladi 13 में स्टंट के बीच जान की भीख मांगती नजर आईं बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, अब शुरू होगा खतरों का खेल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement