Friday, May 10, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के अपकमिंग एपिसोड में आने वाला है ये शॉकिंग ट्विस्ट, देखकर नहीं होगा यकीन

YRKKH के आने वाले हफ्ते में बहुत बड़ा धमाका होने वाला है, जिसके कारण टीआरपी लिस्ट में नया बदलवा देखने को मिलने वाला है। अक्षरा-अभिमन्यु ही नहीं शो में नजर आ रहे सभी लोगों की जिंदगी में शॉकिंग ट्विस्ट आने वाला है। वहीं अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी बर्बाद करने लिए विलेन की एंट्री होगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 17, 2023 16:46 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai this shocking twist is going to come in the upcoming episode of yrkkh you- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai:  'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' ही नहीं बल्कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने भी टीआरपी लिस्ट में धूम मचाई हुई है। दर्शकों को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि कहानी और स्टार कास्ट का ड्रामा बहुत पसंद आ रहा है, जिसके चलते मेकर्स भी इस शो को मजेदार बनने के लिए दिन-रात महेनत कर रहे हैं। वहीं इन दिनों शो की कहानी अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के ईद-गिर्द घूम रही है। यह वहीं घड़ी है, जिसका इंतजार #Abhira फैंस लंबे समय से कर रहे थे। अभी तक सिर्फ दोनों की शादी की बात चल रही है। शादी होना तो बाकी है, लेकिन इसके पहले बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के पहले होगा तमाशा 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में जल्दी ही बहुत सारे ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। इन ट्विस्ट के आने से शो में दिख रहे सभी किरदार की जिंदगी की कहानी भी बदलती नजर आने वाली है। अभी तक आपने देखा की कैसे अक्षरा-अभिमन्यु का बेटा अबीर दोनों को एक करने के लिए मनीष के साथ प्लानिंग करता है, लेकिन उसके किए कराए पानी गिर जाता है और उसे अक्षरा के गुस्से का सामना करना पड़ता है। अब इस शो में बहुत जल्दी अक्षरा-अभिमन्यु की शादी होते दिखाई देने वाली है। 

अपकमिंग एपिसोड में आने वाला है ये शॉकिंग ट्विस्ट
अक्षरा-अभिमन्यु की शादी करवाने के लिए आरोही से लेकर कायरव तक सभी कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन खास बात तो ये है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपनी मां को उसका प्यार दिलाने के लिए अबीर कड़ी महेनत करते दिखाई दे रहा है। शो में एक बार फिर से अक्षरा-अभिमन्यु पूरानी नोक-झोक देखने को मिलने वाली है। इसका मतलब ये है कि एक बार फिर आबीरा फैंस को अक्षरा-अभिमन्यु का बिता हुआ शपर देखने को मिलने वाला है। 

अक्षरा-अभिमन्यु की लाइफ का खतरा बनेगा ये शख्स
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। अक्षरा-अभिमन्यु की दूबारा शादी होने के पहले उनकी लाइफ में बहुत हंगामा होने वाला है, जिसके चलते दोनों की जिंदगी में कई मुश्किलें देखने को मिलने वाली है। अभिनव की बहन मुस्कान अक्षरा-अभिमन्यु की शादी रोकने के लिए नया ड्रामा करने वाली है, जिसके कारण सभी परेशान हो जाएंगे और मुस्कान के बनाए जाल में फंस जाएंगे। वह अभिनव की मौत का मुद्दा उछाकर एक बार फिर अक्षरा और अबीर को तंग करेंगी, जिसके कारण अभिमन्यु और अक्षरा शादी से मना कर देंगे। अबीर इस बात से उदास हो जएंगा और फिर से सबसे बात करना बंद कर देगा। 

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13 में स्टंट के बीच जान की भीख मांगती नजर आईं बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, अब शुरू होगा खतरों का खेल

Mansi Sharma-Yuvraaj Hans के घर में गूंजी नन्ही परी की किलकारियां, दूसरी बार मां बनीं 'महाभारत' की अंबालिका

Prajakta Koli ने Vrishank Khanal से की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर किया हैप्पी मोमेंट

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement