ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Tadap Box Office Collection Day 2: अहान शेट्टी-तारा सुतारिया की 'तड़प' को दूसरे दिन मिला ओपनिंग से बेहतर रिस्पांस

Tadap Box Office Collection Day 2: अहान शेट्टी-तारा सुतारिया की 'तड़प' को दूसरे दिन मिला ओपनिंग से बेहतर रिस्पांस, जानें अब तक की कमाई

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प को दर्शकों की तरफ से बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 05, 2021 14:42 IST
Tadap- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/TARAN ADARSH Tadap Box Office Collection Day 2: अहान शेट्टी-तारा सुतारिया की 'तड़प' को दूसरे दिन मिला ओपनिंग से बेहतर रिस्पांस, जानें अब तक की कमाई  

Highlights

  • अहान शेट्टी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म 'तड़प' ने बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी।
  • फिल्म 'तड़प' को जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' की तुलना में बेहतर ओपनिंग मिली।

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म 'तड़प' ने बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। बड़े सितारे नहीं होने के बावजूद, रोमांटिक ड्रामा ने अपनी ओपनिंग पर लगभग 4.05 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। रिलीज के दूसरे दिन भी फिल्म को दर्शकों का बेहतर रिस्पॉन्स मिल है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने दूसरे दिन 4.12 करोड़ का बिजनेस किया है। इसका मतलब ये कि तड़प के प्रति दर्शकों की रूचि धीरे-धीरे बढ़ रही है। इस तरह अपनी रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 8.17 करोड़ का भारत में बिजनेस किया है।

इस फिल्म को जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 की तुलना में बेहतर ओपनिंग मिली। तड़प को अक्षय कुमार की बेल बॉटम और कंगना रनौत की थलाइवी और सूर्यवंशी और अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के बाद  2021 की तीसरी सबसे ओपनिंग मिली है। चूंकि तड़प को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। मगर ऐसी उम्मीद की जा रही है वीकेंड पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर परफॉर्म करेगी।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर के तहत साजिद नाडियाडवाला की तरफ से प्रोड्यूस की गई है। फिल्म में सौरभ शुक्ला और कुमुद मिश्रा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म को मिलन लुथरिया की तरफ से डायरेक्ट किया गया है, जो 'टैक्सी नंबर 9211', 'द डर्टी पिक्चर', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' और अन्य शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। यह तेलुगु हिट की आरएक्स 100 की ऑफिशियल रिमेक हैं। जिसमें मुख्य भूमिकाओं में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत थे।

elections-2022