Monday, May 27, 2024
Advertisement

जोगन बनीं तमन्ना भाटिया, हाथ में डमरू लिए काशी के गंगा घाट से सामने आई 'ओडेला 2' एक्ट्रेस की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जल्द ही फिल्म 'ओडेला 2' में नजर आने वाली हैं। इससे ठीक पहले एक्ट्रेस का अलग ही अवतार देखने को मिला है। एक्ट्रेस की तस्वीर सामने आई है, जिसमें पूरी तरह से जोगन बनीं दिख रही हैं। अब आखिर इसके पीछे माजरा क्या है, ये आपको बताते हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 08, 2024 15:41 IST
Tamannaah Bhatia - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तमन्ना भाटिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपने दमदार किरदारों के लिए जानी जाती हैं। एकट्रेस की एक्टिंग लोगों का दिल जीत लेती है। तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ विजय वर्मा के साथ लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी तमन्ना भाटिया का प्रेसेंस अच्छा है। अब एक्ट्रेस जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ नजर आने वाली हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपनी आगामी फिल्म 'ओडेला 2' के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं। वैसे हाल में ही एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो जोगन बनीं हाथ में डमरू लिए काशी के गंगा घाट पर चलती नजर आ रही  हैं। ये तस्वीर एक्ट्रेस के नए लुक की है। अपनी अपकमिंग फिल्म में एक्ट्रेस ऐसे ही लुक में दिखेंगी। अभिनेत्री ने अपना पहला लुक सोशल मीडिया पर साझा कर खुशी जाहिर की है।

'ओडेला-2' की शूटिंग इस शहर में जारी

बता दें कि अभिनेत्री अभी 'ओडेला-2' की शूटिंग वाराणसी में कर रही हैं। शूटिंग जारी है, ऐसे में जब पूरा देश भगवान शिव की भक्ति में लीन है, तो अभिनेत्री ने कुछ समय निकालकर अपना पहला लुक अपने सोशल मीडिया पर एक्स अकाउंट पर साझा किया है। फोटोज में अभिनेत्री लाल और सतरंगी रंग के कपड़े पहनी हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री के एक हाथ में डमरू, तो दूसरे हाथ में छड़ी नजर आ रही है। उनके माथे पर भगवान शिव का तिलक भी नजर आ रहा है।

यहां देखें पोस्टर

शिव शक्ति बनी दिखेंगी तमन्ना

फिल्म का पोस्टर भी पहली दफा सार्वजनिक किया गया है, जिसमें अभिनेत्री को शिव शक्ति के रूप में दिखाया गया है, जिससे संकेत मिल रहे हैं कि वह फिल्म में भगवान शिव की भक्त का किरदार निभा रही होंगी। अभिनेत्री ने 'ओडेला-2' फिल्म में अपना पहला लुक साझा करते हुए कहा कि मुझे अपना पहला लुक महाशिवरात्रि के खास मौके पर साझा करते हुए खुशी हो रही है। बता दें कि 'ओडेला-2' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई 'ओडेला रेलवे स्टेशन' की अगली कड़ी है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।

ये भी पढ़ें:  आदिल खान दुर्रानी ने की दूसरी शादी, पति से मिले धोखे के बाद राखी सावंत का हुआ ऐसा हाल

shaitaan Review: पिता के प्यार की गहराई दिखाती है 'शैतान', जानें अजय देवगन और आर माधवन में कौन किस पर पड़ा भारी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement