Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'तनु वेड्स मनु' की जोड़ी फिर करेगी धमाल, अब साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में साथ दिखेंगे कंगना रनौत और आर माधवन

बॉलीवुड फिल्म 'तनु वेड्स मनु' की सुपरहिट जोड़ी कंगना रनौत और आर. माधवन एक बार फिर सिनेमा स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं, लेकिन इस बार यह हंसाएंगे नहीं बल्कि डराएंगे...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 18, 2023 22:24 IST
Kangana Ranaut and R Madhavan- India TV Hindi
Image Source : X Kangana Ranaut and R Madhavan

नई दिल्लीः बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चित रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों की बात की जाए तो 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' लोगों को सबसे पहले याद आती है। फिल्म में कंगना रनौत और आर माधवन की जोड़ी की केमिस्ट्री आज भी याद की जाती है। इस फिल्म को पसंद करने वालों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है, फ्रेंचाइजी की सफलता के बाद, एक्ट्रेस कंगना रनौत और आर. माधवन एक बार फिर अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

प्रोडक्शन आज चेन्नई में हुआ शुरू 

इस फिल्म का ऐलान करने के लिए घोषणा करने के लिए कंगना ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक पोस्ट में उन्होंने कहा, "आज चेन्नई में, हमने अपनी नई फिल्म, एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की शूटिंग शुरू की। अन्य विवरण जल्द ही आ रहे हैं। फिलहाल, इस बेहद असामान्य और रोमांचक स्क्रिप्ट के लिए आप सभी के समर्थन और आशीर्वाद की जरूरत है।"

Kangana Ranaut and R Madhavan

Image Source : INSTAGRAM
Kangana Ranaut and R Madhavan

'थलाइवी' के डायरेक्टर का मिला साथ

'थलाइवी' में उनके सहयोग के बाद, कंगना एक बार फिर निर्देशक विजय के साथ जुड़ गईं। एक्ट्रेस ने निर्देशक के साथ फिर से काम करने पर उत्साह व्यक्त किया और लिखा, "डियर विजय सर, थलाइवी के अविश्वसनीय अनुभव के बाद, आपकी महिमा का आनंद फिर से पाकर खुश हूं। मुझे आपकी टीम में शामिल होना और आपके आदेश लेना पसंद है। धन्यवाद सर।"

हिंदी और तमिल में आएगी फिल्म

फिल्म के लिए संगीत प्रतिभाशाली जीवी प्रकाश कुमार द्वारा तैयार किया गया है, जो आगामी थ्रिलर में साजिश की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है। कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी सिनेमैटोग्राफी के लिए प्रसिद्ध नीरव शाह, फोटोग्राफी के निदेशक (डीओपी) के रूप में कार्य करते हैं, जो एक शानदार सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करता है। यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों भाषी दर्शकों को पसंद आएगी।

इसे भी पढ़ेंः स्टेडियम में नहीं जा सकते तो अफसोस कैसा, सिनेमाहॉल में देख सकते हैं मुकाबले का लाइव प्रसारण

सलमान खान ने कर दिया बड़ा खुलासा, 'टाइगर 4' को लेकर दे दिया बड़ा हिंट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement