Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

सलमान खान ने कर दिया बड़ा खुलासा, 'टाइगर 4' को लेकर दे दिया बड़ा हिंट

सलमान खान इन दिनों एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर छाए हुए हैं, वहीं अब उन्होंने फिल्म के नए सीक्वल 'टाइगर 4' को लेकर बड़ा हिंट दे दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 18, 2023 19:25 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : X Salman Khan

नई दिल्लीः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किए हुए है और फैंस का इसे खूब प्यार मिल रहा है। वहीं अब सलमान खान ने अपने फैंस की धड़कनें बढ़ाने का काम किया है, उन्होंने फिल्म के नए सीक्वल 'टाइगर 4' का हिंट दिया है। हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान ने कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ इस बारे में बात की।

इमरान की बात को बीच में काटकर किया धमाका

फैंस के साथ बातचीत में इमरान ने को-स्टार के रूप में सलमान की प्रशंसा की और कहा, "आप जो देख रहे हैं वही आपको मिलेगा। कोई काल्पनिकता नहीं है। वह आपको परफॉर्म करने में बहुत सहज रखते है। मेरा पहला सीन उन्हीं के साथ था और वह एक लंबा मोनोलॉग था। और उनके साथ काम करना बहुत आसान था।" सलमान बीच में टोकते हैं और कहते हैं, "इस फिल्म में मैं नहीं दिखता, अगली वाली में दिखाया जाएगा।"

कैटरीना को लेकर कही ये बात

स्क्रीन पर चलने वाले जादू के बारे में बात करते हुए, सलमान ने फैंस की ओर इशारा करते हुए कहा, "अभी तक इन लोगों की बदौलत कुछ करना नहीं पड़ रहा है स्क्रीन पर। जैसा हूं वैसे ही चला जाता हूं, या इनको अच्छा लगता है। जितनी कॉमिक टाइमिंग है उतना रहने दो, जितना एक्शन कर सकते हो उसे थोड़ा सा बढ़ाए जाओ, जितना रोमांस कर सकते हो उससे थोड़ा कम करो ताकि फैमिली वाले देख सकें... और इस फिल्म में कैटरीना हैं, तो थोड़ा रोमांस तो बनता है।"

इमरान की किंसिंग किंग वाली इमेज पर ली चुटकी 

उन्होंने आगे कहा, "अगर इमरान का रोल आतिश का नहीं होता तो मैं आपको गारंटी से बोलता हूं कि ये तो हो ही जाता," वह जाते हैं और इमरान को गले लगाते हैं। सलमान ने कहा, "मेरी आदत तो कभी रही नहीं (इमरान की पिछली फिल्मों में उनके लिप-लॉक सीन की ओर इशारा करते हुए), पर ऐसा लग रहा है कि इनकी (इमरान) आदत छूटी जा रही है।"

कैटरीना ने बताया फिल्म को खास

इमरान ने कहा: "मैंने मनीष को बहुत बोला था एक मेरा ट्रैक डाल दो (लिप लॉक), और एक गाना ट्रैक भी, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ।" कैटरीना इमरान की बात आगे बढ़ाते हुए कहती हैं, "इस फिल्म में नहीं हुआ, अगले में होगा।" कैटरीना ने आगे कहा, ''टाइगर फ्रेंचाइजी हम सभी के लिए बेहद खास है। यह सलमान और मेरे दिल के सबसे करीब फिल्म है। 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' और अब 'टाइगर 3' तक, यह लगभग 11 सालों से हमारी जिंदगी का हिस्सा रही है। इसलिए यह ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही तरह से हमारे जीवन का हिस्सा बन गया है। और मैं बस यही आशा करती हूं कि हम उनमें से और भी बहुत कुछ बनाते रहेंगे।''

यह मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है। यह 'टाइगर जिंदा है' (2017) का सीक्वल है और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है।

यह भी पढ़ेंः सलमान खान ने विश्व कप 2023 को लेकर की भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया मैच

'एनिमल' का नया सॉन्ग 'अर्जन वैली' हुआ रिलीज, रणबीर कपूर का खूंखार अंदाज और पंजाबी बीट्स का है धांसू कॉम्बो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement