Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Sudheer Varma Suicide: एक और एक्टर ने किया सुसाइड, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। 'सेकेंड हैंड' फेम एक्टर सुधीर वर्मा ने आत्महत्या कर ली।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 23, 2023 21:57 IST
Sudheer Varma Suicide- India TV Hindi
Image Source : SUDHEER VARMA SUICIDE Sudheer Varma Suicide

टॉलीवुड एक्टर सुधीर वर्मा ने आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक विशाखापट्टन में अपने आवास पर उन्होंने सुसाइड कर लिया। उनके साथ काम कर चुके सुधाकर ने एक्टर की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए हैरानी जताई है। सुधाकर ने ट्वीट किया, 'आपसे मुलाकात करना और आपके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा! इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि अब आप हमारे बीच नहीं रहे! ओम शांति!' टॉलीवुड एक्टर सुधीर ने ऐसा अचानक क्यों किया इसका अभी पता नहीं चला है।

आत्महत्या का कारण-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पता चला है कि वह पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से काफी दबाव में चल रहे थे। टॉलीवुड एक्टर सुधीर वर्मा के अचानक चले जाने से पूरे टॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक छा गया है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने बहुत दुखी है और नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने निजी वजह से यह कदम उठाया है, यह कितना सच है ये तो अभी तक पता नहीं चला है।

एक्टिंग डेब्यू-
सुधीर वर्मा ने 2013 में फिल्म 'स्वामी रा रा' से एक्टिंग डेब्यू किया था, लेकिन 2016 में आई फिल्म Kundanapu Bomma से एक्टर सुधीर वर्मा को पहचान मिली है। बताया जा रहा है कि सुधीर वर्मा को पहचान मिलने के बावजूद फिल्मों के ऑफर नहीं मिल रहे थे। सुधीर वर्मा को इस फिल्म के लिए आज भी याद किया जाता है। यह उनके करियर की अब तक की बेस्ट फिल्म में से एक थी। एक्टर सुधीर वर्मा का अंतिम संस्कार विजग नाम की जगह पर होगा।


साल 2022 में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से कई दिग्गज लोगों की डेथ हो गई। पिछले साल अभिनेता महेश बाबू के पिता सुपरस्टार घट्टामनेनी कृष्णा की कार्डियक अरेस्ट की वजह से मृत्यु हो गई। 

ये भी पढ़ें-

Avatar: The Way of Water ने की 2 बिलियन डॉलर क्लब में एंट्री, नया रिकॉर्ड किया अपने नाम

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah की पहली 'सोनू' को पहचानना हुआ मुश्किल, तस्वीरें देख Asin आईं याद!

आम्रपाली दुबे ने क्यों की 10वीं फेल से शादी! इस वजह से तोड़ा निरहुआ का दिल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement