Thank God Banned: चित्रगुप्‍त बनकर बुरे फंसे अजय देवगन, इस देश ने फिल्म को किया बैन

Thank God Banned: अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) स्टारर 'थैंक गॉड' (Thank God ) लगातार विवादों में घिरी हुई है। फिल्म के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 18, 2022 7:27 IST
Thank God Banned- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Thank God Banned

Highlights

  • कुवैत सेंसर बोर्ड ने 'थैंक गॉड' को किया बैन
  • कर्नाटक में भी फिल्‍म को लेकर विवाद जारी

Thank God Banned: बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन (Ajay Devgn)  और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) स्टारर 'थैंक गॉड' (Thank God ) को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इतना ही नहीं फिल्म के लिए दिन पर दिन मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। इसी बीच फिल्म के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। कुवैत सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को देश में बैन कर दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार कुवैत सेंसर बोर्ड ने थैंक गॉड को बैन कर दिया है। आपको जानकर हैरान होगी सिर्फ एक यही फिल्म है जिसपर रोक लगाई गई है। बाकि सभी फिल्मों को हरी झंडी दिखाई गई है। जिसमें दुलकर सलमान, सनी देओल और श्रेया धनवंतरी स्टारर फिल्म चुप समेत कई फिल्मों का नाम शामिल है। इतना ही नहीं कुवैत में बैन के बाद कर्नाटक में भी फिल्‍म को लेकर विवाद जारी है। वहीं भी फिल्म की रोक की मांग की जा रही है। 

Pakistan में क्या कर रही हैं Suhana Khan? तस्वीरें देख Shahrukh Khan भी पकड़ लेंगे माथा

हिंदू जनजागृति समिति के प्रवक्ता मोहन गौड़ा ने कहा, 'फिल्‍म के ट्रेलर में अभिनेता हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाते नजर आए। हम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के नाम पर चित्रगुप्त और हिंदू धर्म के भगवान यम का मजाक कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। क्या इस ट्रेलर के रिलीज होने तक सेंसर बोर्ड सो रहा था?' बता दें -  इस समिति ने मांग की है कि सेंसर बोर्ड फिल्म को सर्टिफिकेट न दे। 

बता दें - फिल्‍म का ट्रेलर 9 सितंबर को रिलीज किया गया था। ट्रेलर को काफी पसंद भी किया गया। फिल्म के ट्रेलर में चित्रगुप्त को मॉडर्न अवतार में हंसी-मज़ाक करते हुए दिखाया गया। उत्तर प्रदेश के एक वकील ने फिल्म में चित्रगुप्त का मजाक उड़ाने और गलत तरीके से दिखाने के लिए शिकायत की दर्ज कराने की याचिका दायर की है। वकील ने फिल्म के मेकर्स पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

Anupamaa: छोटी अनु के बाद अब दो और बेटियों को गोद लेगी अनुपमा, किंजल की खातिर उठाया बड़ा कदम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन