Friday, June 14, 2024
Advertisement

'रोबोट' के निर्देशक ने की मणिरत्नम की तारीफ, बोले- पीएस-1 से सर की महारत एक बार फिर हुई साबित

मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' (Ponniyian Selvan I) में चियान विक्रम ने आदित्य करिकलन, जयम रवि ने अरुण मोली, ऐश्वर्या राय ने नंदिनी, आर सरथ कुमार ने पर्वतेश्वर और प्रकाश राज ने सुंदर चोल का किरदार निभाया है।

Edited By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 05, 2022 16:40 IST
ponniyin selvan - India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'रोबोट' के निर्देशक ने की मणिरत्नम की तारीफ

'रोबोट', 'आई' और 'नायक' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर निर्देशक एस. शंकर ने फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' (Ponniyian Selvan I) के लिए निर्देशक मणिरत्नम की तारीफ की है। निर्देशक एस. शंकर ने ट्विटर पर मणिरत्नम की तारीफ करते हुए लिखा, 'पीएस1' शानदार है। वर्षों बाद एक गुणवत्ता वाली तमिल ऐतिहासिक फिल्म। मणिरत्नम सर की महारत एक बार फिर साबित हुई।' इसके बाद उन्होंने फिल्म की तकनीकी टीम की तारीफ करते हुए कहा, "छायाकार रवि वर्मन के सुरम्य चित्रण को सलाम। ए आर रहमान संगीत की धुन शानदार। उस विशाल सेना की जय हो जिसने इस महाकाव्य को बनाया है!"

यह भी पढ़ें: Adipurush Fees: ओम राउत को महंगे पड़े हैं 'भगवान राम' बने प्रभास, जानिए स्टार कास्ट को मिली कितनी फीस

महान कृति से प्रभावित होने वाले शंकर अकेले नहीं हैं। तेलुगु स्टार नागार्जुन जैसी हस्तियों सहित करोड़ों लोग भी महाकाव्य से प्रभावित हुए हैं। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म का दर्शकों से जोरदार स्वागत हो रहा है। इसने अपने पहले ही दिन दुनिया भर में 80 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, जिससे तमिल सिनेमा में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म के रूप में इतिहास की किताबों में प्रवेश किया। फिल्म की शानदार कहानी राजकुमार अरुण मोझी वर्मन के शुरूआती जीवन पर आधारित है, जिन्हें बाद में महान राजा चोझन के नाम से जाना जाता था।

Ponniyin Selvan 1 Box Office Collection Day 5: मणिरत्नम की फिल्म लाई बॉक्स ऑफिस पर जलजला, 5 दिन में इस फिल्म को पछाड़ा

मणिरत्नम की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई सितारे हैं। इसी के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ ने भी 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक दी है। एक तरफ ऐश्वर्या राय तो दूसरी तरफ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान हैं लेकिन चियान विक्रम (Chiyaan Vikram)और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) की फिल्म ‘पोनियन सेल्वन 1’ कमाई के मामले में फिल्म विक्रम वेधा पर भारी पड़ रही है।

Top 10 web serise: OTT पर चला इन 3 वेब सीरीज का सिक्का, सबको चटा दी धूल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement