Saturday, May 04, 2024
Advertisement

अदा शर्मा की ये अदा देख हो जाएंगे हैरान, प्याज -लहसुन की ज्वेलरी पहन पोज देती आईं नजर

अदा शर्मा फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच हाल ही में अदा ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो प्याज -लहसुन की बनी ज्वेलरी पहने नजर आ रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 21, 2024 11:55 IST
Adah Sharma- India TV Hindi
Image Source : X प्याज -लहसुन के साथ पोज देती दिखीं अदा शर्मा

अदा शर्मा इसी महीने मार्च में रिलीज हुई फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' को लेकर चर्चा में रहीं। हालांकि ये फिल्म उनकी पिछली फिल्म 'द केरल स्टोरी' की तरह कमाल नहीं दिखा सकी। इस फिल्म की वजह से खूब वाहवाही मिली थी। इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर जमकर कारोबार किया था। अदा ने  'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' और 'द केरल स्टोरी'  जैसी फिल्में कर के ये साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में आसनी से खुद को ढाल सकती हैं। ऐसे में अदा के चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है। हालांकि अभिनय के अलावा अदा अपनी खूबसूरती और अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें आप भी उनका स्टाइलिश अंदाज देखकर चौंक जाएंगे। 

अदा शर्मा ने पहनी प्याज -लहसुन की ज्वेलरी 

दरअसल, अदा ने जो अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो आइवरी कलर का लहंगा पहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके लहंगे पर बना फ्लोरल डिजाइन उनके लुक को और भी ज्यादा ग्रेसफुल बना रहा है। इस लुक में वो वाकई काफी हसीन दिख रही हैं। हालांकि इस लुक के साथ अदा ने जो किया है न उसके बारे में तो आप सोच भी नहीं सकते हैं। आमतौर पर एक्ट्रेसेज लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी पहने पोज देती नजर आती हैं। लेकिन अदा ने तो सोना-चांदी या डायमंड की ज्वेलरी नहीं कैरी बल्कि वो इस दौरान प्याज -लहसुन से बनी ज्वेलरी पहने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं अदा ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'इस पोस्ट में किसी भी असली प्याज़ और लसुन को चोट नहीं पहुंची है। एक्सेसरीज घर पे भूल गए ...इसलिए।' अब अदा की ये अदा देख लोग भी हैरान हो रहे हैं। उनकी ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस इस पर तरह-तरह से रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। 

अदा शर्मा की प्रोफेशनल लाइफ

अदा शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस 'सनफ्लावर सीजन 2' और 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' में नजर आई थीं।वहीं फिलहाल वह 'द गेम ऑफ गिरगिट' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब अदा के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement