Friday, May 10, 2024
Advertisement

The Kerala Story के मेकर विपुल अमृतलाल शाह ने ममता बनर्जी से की रिक्वेस्ट, दिखाना चाहते हैं अपनी फिल्म

The Kerala Story: सुप्रीम कोर्ट द्वारा पश्चिम बंगाल में प्रतिबंध हटाने के बाद 'द केरल स्टोरी' के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फिल्म देखने की गुजारिश की।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 19, 2023 9:59 IST
The Kerala Story- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO The Kerala Story

The Kerala Story: बॉलीवुड फिल्म 'द केरल स्टोरी' 5 मई को रिलीज हुई थी और तब से बॉक्स ऑफिस पर इसकी दमदार कमाई जारी है। कई विवादों के बावजूद यह फिल्म लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई है। यह तो हम सब जानते हैं कि फिल्म रिलीज होने के बाद इसे पश्चिम बंगाल में बैन कर दिया गया था। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में शांति बनाए रखने के लिए फिल्म पर प्रतिबंध लगाने को कहा था। वहीं गुरुवार की शाम सुप्रीम कोर्ट ने 'द केरल स्टोरी' पर पश्चिम बंगाल सरकार के प्रतिबंध पर रोक लगा दी। इसके बाद अब मेकर शाह ने ममता बनर्जी ने एक गुजारिश की है। 

CM का सुनना चाहते हैं रिव्यू 

फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने ममता बनर्जी से फिल्म देखने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि टीम उनकी 'वैध आलोचना' सुनना चाहेगी। 'द केरल स्टोरी' के निर्माता ने सीएम ममता बनर्जी से फिल्म देखने का आग्रह किया है।  एएनआई से बात करते हुए विपुल ने कहा कि सीएम द्वारा फिल्म देखने के बाद वे अपने मतभेदों पर चर्चा कर सकते हैं। 

हाथ जोड़कर किया अनुरोध 

उन्होंने कहा, "मैं हाथ जोड़कर ममता दीदी से कहना चाहूंगा कि वह इस फिल्म को हमारे साथ देखें और अगर उन्हें ऐसा कुछ मिलता है तो हमसे चर्चा करें। हम उनकी सभी वैध आलोचनाओं को सुनना चाहेंगे और अपना दृष्टिकोण प्रस्तुत करना चाहेंगे। यह लोकतंत्र है जिसके बारे में हम बात करते हैं। हम असहमत होने के लिए सहमत हो सकते हैं। हम अपने अंतर पर चर्चा कर सकते हैं। यह मेरा अनुरोध है और हम इंतजार करेंगे।"

डायरेक्टर ने जताई खुशी 

निर्देशक सुदीप्तो सेन ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने प्रतिबंध को 'अवैध' बताया और फैसले की प्रशंसा की। उन्होंने एएनआई से कहा, "सेंसर बोर्ड द्वारा पारित किए जाने के बाद कोई भी राज्य किसी फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगा सकता है। यह प्रतिबंध अवैध था। सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर साबित कर दिया कि हर किसी को फिल्म देखने का अधिकार है, आप इसे पसंद करें या न करें लेकिन आप कर सकते हैं।" किसी को ज़बरदस्ती मत रोको। हमने हमेशा सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा किया है ... पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु के लोगों सहित हमारा समर्थन करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद, जो मेरे पास पहुंचे। वे कल फिल्म देख सकते हैं।"

The Kerala Story: बंगाल में The Kerala Story से हटा बैन, 200 करोड़ क्लब में शामिल होने से बस इतनी दूर

अब पश्चिम बंगाल के सिनेमाघरों में लगेगी फिल्म 

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में बैन पर रोक लगा दी। अदालत ने फिल्म के निर्माता से एक डिस्क्लेमर लगाने के लिए कहा कि केरल स्टोरी एक 'काल्पनिक संस्करण' थी और इस दावे का कोई प्रामाणिक डेटा नहीं था कि 32,000 हिंदू और ईसाई लड़कियों ने इस्लाम कबूल किया। फिल्म अब पश्चिम बंगाल के सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

'द केरल स्टोरी' की टीम ने लव जिहाद पीड़िताओं के लिए डोनेट किए ₹51 लाख, देखें वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement