Monday, April 29, 2024
Advertisement

अनंत अंबानी के बर्थडे पर सलमान खान ने यूं बांधा समा, एक बार फिर जामनगर हुआ सितारों से रौशन

अनंत अंबानी आज 10 अप्रैल को अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। इस साल अनंत अपना जन्मदिन जामनगर में मना रहे हैं, जहां कई सेलेब्स भी शामिल होने पहुंचे। इस दौरान सलमान खान भी अनंत की बर्थडे पार्टी में चार चांद लगाने पहुंचे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 10, 2024 7:15 IST
Anant Ambani, Salman khan- India TV Hindi
Image Source : X अनंत अंबानी के बर्थडे पर पहुंचे ये सितारे

अंबानी परिवार में एक बार फिर जश्न का माहौल है और ये मौका अनंत अंबानी के बर्थडे का है। अनंत अंबानी आज 10 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे है। इस साल अनंत अपने जन्मदिन का जश्न जामनगर में मना रहे हैं, जहां कई सितारे पहुंच चुके हैं। जामनगर से कई वीडियोज भी आने शुरू हो चुके हैं, जिसमें से एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में सलमान खान अनंत अंबानी के प्री बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके लिए सॉन्ग गाते दिख रहे हैं, जिसकी इस वक्त खूब चर्चा हो रही है। 

सलमान खान ने अनंत अंबानी के लिए गाया गाना

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान बी प्राक के साथ सुर में सुर मिलाकर गाते हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान सलमान खान  बी प्राक के साथ रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का गाना 'सारी दुनिया जला देंगे' भी गाते हुए दिखे। सोशल मीडिया पर भाईजान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। 

ये सितारें भी होंगे शामिल

वहीं अनंत अंबानी के बर्थडे पर सलमान खान के अलावा ये सेलेब्स भी आज जश्न में शामिल होंगे। इस लिस्ट में  इंटरनेट संसेशन ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामणि भी हैं। ओरहान अवत्रामणि ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर अनंत अंबानी के प्री बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो सलमान खान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी अनंत अंबानी के बर्थडे बैश के लिए जामनगर रवाना हो चुके हैं। हालांकि, जान्हवी और शिखर की तस्वीरें और वीडियो अभी सामने नहीं आए हैं। बता दें कि रियालंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अपना ये जन्मदिन बेहद खास और शानदार तरीके से सेलिब्रेट करने वाले हैं। इससे पहले अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट ने जामनगर में ही तीन दिन का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन किया था। इस सेलिब्रेशन की चर्चा आज तक होती है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement