Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

'पठान' रिलीज से पहले शाहरुख को विश करने 'मन्नत' पहुंचे हजारों फैंस, स्टार ने दिया ये सरप्राइज

VIDEO: 'पठान' की रिलीज से पहले शाहरुख खान ने 'मन्नत' के बाहर फैंस का अभिवादन किया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 23, 2023 8:34 IST
Pathaan, Shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER@IAMSRK Pathaan, Shah rukh khan

Pathaan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर अपनी आगामी फिल्म 'पठान' की रिलीज के लिए तैयार हैं। SRK 'पठान' से 4 साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर लीड हीरो के तौर पर अपनी वापसी कर रहे हैं और कहने की जरूरत नहीं है कि फैंस का एक्साइटमेंट हाई लेवल पर है। शाहरुख खान की बड़ी संख्या में फैंस हैं और उनके फैंस अभिनेता पर अपना प्यार बरसाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में, अभिनेता ने रविवार को अपने प्रशंसकों के लिए 'मन्नत' के बाहर बधाई दी।

शाहरुख खान ने वीडियो शेयर किया

अपने ट्विटर हैंडल पर, शाहरुख खान ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें मन्नत की बालकनी से अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते देखा जा सकता है। 'पठान' की रिलीज से पहले, उनके घर के बाहर भारी भीड़ थी और प्रशंसक अपने पसंदीदा स्टार की एक झलक पाने के लिए पागल हो रहे थे। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'एक प्यारी रविवार की शाम के लिए शुक्रिया... सॉरी लेकिन मुझे उम्मीद है कि लाल गाड़ी वालों ने अपनी कुर्सी की पेटी बांध ली थी। #पठान के लिए अपने टिकट बुक करें और मैं आपको वहां देखूंगा …'

शाहरुख का अचानक '#AskSRK' सेशन

हाल ही में, शाहरुख ने ट्विटर पर एक सवाल जवाब सत्र की मेजबानी की जहां प्रशंसकों ने अभिनेता को कई ट्वीट्स से भर दिया। एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या वह कभी प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए अपनी ही फिल्म देखने के लिए थिएटर में घुसे थे। प्रशंसक ने लिखा, "@iamsrk क्या आपने कभी प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए अपनी खुद की फिल्म देखने के लिए थिएटर में प्रवेश किया है। #AskSRK"। 

Naagin 7 के लिए Ekta Kapoor को मिली नई नागिन, Sumbul Touqeer की चमकी किस्मत!

शाहरुख ने जवाब दिया कि उन्होंने ऐसा लंबे समय से नहीं किया है क्योंकि लंबे समय से उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। उन्होंने ट्वीट किया, "नहीं, लंबे समय से ऐसा नहीं किया है... और न ही कोई रिलीज हुई है... #पठान के लिए शायद यह उस तरह की फिल्म है, जिसे दर्शकों से खचाखच भरे हॉल में देखा जाना चाहिए।" एक अन्य प्रशंसक ने साझा किया कि उसकी नौकरी चली गई है और वह उदास महसूस कर रहा है। शाहरुख खान ने उन्हें चिंता न करने के लिए कहा, और एक मूल्यवान जीवन सबक साझा किया। एक प्रशंसक ने लिखा, "#AsKSRK @iamsrk सर जॉब चली गयी समझ नहीं  आ रहा है क्या करूं, उदास महसूस कर रहा हूं।" शाहरुख ने जवाब दिया, "और अच्छी वाली जॉब मिल जाएगी...फिक्र मत करो। नीचे के बाद ऊपर आता है…।"

Kantara 2 Confirmed: ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा 2' पर लगी मुहर, इस दिन होगी रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement