Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Tiger 3 का Teaser हुआ रिलीज, क्या टाइगर बना देश का विलेन, कैटरीना कैफ और बेटा है वजह?

'टाइगर 3' का दमदार टीजर रिलीज हो चुका है, कैटरीना कैफ-सलमान खान की रोमांचक जोड़ी एक बार फिर धमाका करने वाली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 27, 2023 16:08 IST
Tiger 3 Teaser- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tiger 3 Teaser

नई दिल्ली: कई सालों के बाद आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो गया है, सलमान खान अब 'टाइगर 3' के साथ सिनेमाघरों में वापस आने वाले हैं। बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी कैटरीना कैफ और सलमान खान के फैंस के लिए 'टाइगर 3' का टीजर रिलीज रिलीज हो चुका है। 'टाइगर फ्रेंचाइजी' की यह रोमांचक तीसरी किस्त काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। लेकिन इस टीजर में सलमान खान देश के विलेन के रूप में नजर आ रहे हैं। 

क्या खुद को निर्दोष साबित कर पाऐगा टाइगर?

एक्शन से भरपूर रोमांच की एक आकर्षक झलक प्रदान करता है। टीज़र एक्शन से भरपूर दृश्यों की गारंटी देते हुए, जासूसी दुनिया की एक रोमांचक सफर का मजा दे रहा है। इस टीजर को रिलीज करते समय सलमान खान ने X पर लिखा है, "जब तक टाइगर मेरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं #TigerKaMessage" इसके आगे उन्होंने लिखा है, "#Tiger3 इस दिवाली सिनेमाघरों में आ रही है। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज।"

मनीष शर्मा हैं फिल्म के निर्देशक 

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, 'टाइगर 3' अपने रोमांचक एक्शन और रोमांच की कहानी के साथ स्पाइ थ्रिलर को फिर से नई ऊंचाई देने जा रहा है। टीजर ने कहानी के बारे में दर्शकों का उत्साह और अटकलें बढ़ा दी हैं। फैंस बेसब्री से इसकी दिवाली फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही 'टाइगर 3' का टीजर बॉलीवुड में ध्यान आकर्षित कर रहा है।

कई सालों तक करण जौहर ने किया एकतरफा प्यार, फिर मिला धोखा! अब खुद सुनाई दर्द भरी दास्तान

'टाइगर' के फैंस को 2024 में भी मिलेगा सरप्राइज

'टाइगर' के फैंस के लिए अगले साल भी एक सरप्राइज मिलने वाला है। क्योंकि 'टाइगर वर्सेज पठान' की शूटिंग शुरू होने वाली है। जिसमें सलमान खान व शाहरुख खान दोनों एक साथ नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। बता दें कि विजय सेतुपति के साथ रिलीज होने वाली कैटरीना की फिल्म'मैरी क्रिसमस' की भी दिवाली पर रिलीज होने की उम्मीद कर सकते हैं।

KBC 15 में दिलीप कुमार से जुड़ा था सवाल, अमिताभ बच्चन ने कहा- मैं सबसे बड़ा फैन फिर भी नहीं पता जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement