Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फिर साथ दिखे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी, अक्षय कुमार ने कराया मिलन

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ी थी। लोगों को ये जोड़ी काफी पसंद थी, फिर दोनों अलग हो गए। ऐसे में दोनों साथ कम ही नजर आते हैं। हाल में ही अक्षय कुमार ने दोनों का मिलन कराया है। दोनों एक बार फिर साथ में दिखे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 11, 2023 13:05 IST
Tiger Shroff, Disha Patani, akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी और अक्षय कुमार।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ब्रेकअप और मूवऑन की खबरों के बाद साथ कम ही नजर आते हैं। दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। जहां दिशा पाटनी अक्सर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग नजर आती हैं, वहीं टाइगर के भी रिलेशन में होने की चर्चा है। वैसे हाल में ही दोनों काफी दिनों बाद साथ नजर आए हैं। दोनों के इस मिलन के पीछे किसी और का नहीं बल्कि खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का हाथ है। अब आप सोच रहे होंगे कि क्या दोनों का पैचअप हो गया है और हुआ तो इसमें अक्षय कुमार का क्या रोल है? असल में पूरा माजरा क्या है ये आपको इस खबर में पढ़ने को मिलेगा।

टाइगर श्रॉफ और दिशा दिखे साथ

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का पैचअप हरगिज नहीं हुआ है। दोनों एक साथ वालीबॉल खेलने के लिए दिखे थे, जिसका आयोजन अक्षय कुमार ने किया था। हाल में ही अक्षय ने इस वालीबॉल मैच का एक वीडियो पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में अक्षय कुमार ने लिखा, 'प्रो कबड्डी लीग की शुरुआत से ठीक पहले अपने बंगाल वॉरियर्स के साथ वालीबॉल का एक दोस्ताना खेल खेलने का मौका मिला। आप लोगों को अब तक लीग में चमकते हुए देखकर खुशी हुई। AamarWarriors पर गर्व है। जब टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इसमें शामिल हुए तो मजा दोगुना हो गया। गेस करो हम जीते या नहीं?'

यहां देखें वीडियो

अक्षय कुमार से है अच्छा बॉन्ड

बता दें, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी दोनों ही अक्षय कुमार के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। टाइगर श्रॉफ अक्सर अक्षय कुमार के घर पर उनके साथ वालीबॉल खेलने जाते हैं। इनके कई वीडियो पहले भी वायरल हुए थे। वहीं दिशा पाटनी भी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'वेलकम टू जंगल' में नजर आने वाली हैं। 

इन फिल्मों में दिखेंगे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें दिशा पाटनी साउथ सुपरस्टार सूर्या संग फिल्म 'सूर्या 42' में काम कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म 'योद्धा' भी है। दिशा के साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना भी नजर आएंगे। इसके अलावा टाइगर भी अक्षय कुमार के साथ 'छोटे मियां बड़े मियां' में नजर आएंगे। दोनों ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में कई तगड़े एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें 'सेल्फी' और 'ओह माय गॉड 2' शामिल हैं। सेल्फी पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन 'ओएमजी 2' को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें 'मिशन रानीगंज' की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्सऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएं, इनमें 'वेलकम टू जंगर' और 'हेरा फेरी 3' शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने दी मूव ऑन करने की अजब सलाह, 13 साल बड़े एक्टर से चल रहा अफेयर

जब दिलीप कुमार को नहीं मिलते थे मनचाहे रोल, ऐसा हो जाता था हाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement