Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अनन्या पांडे ने दी मूव ऑन करने की अजब सलाह, 13 साल बड़े एक्टर से चल रहा अफेयर

चंकी पांडे की लाडली बेटी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन्स में बिजी चल रही हैं। इसी प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने एक ऐसी सलाह दी जो सबका ध्यान खींच रही है। ये कोई डेटिंग नहीं बल्कि मूव ऑन एडवाइस है। अब ऐसा उन्होंने क्यों किया ये जानने के लिए आपको खबर पढ़ना पड़ेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 11, 2023 10:38 IST
Ananya Panday - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनन्या पांडे।

बॉलीवुड में अफेयर की खबरें जंगल में आग की तरह फैलती हैं और ब्रेकअप की खबरें उससे भी तेज। बी-टाउन में इन दिनों कई नए कपल्स बने हैं। इन सभी में आदित्य रॉय और अनन्या पांडे की ग्लैमरस जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। दोनों में काफी ज्यादा एज गैप है, इसके बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे लगते हैं। अब एक्ट्रेस जल्द ही नई फिल्म में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन्स में बिजी चल रही हैं। इसी प्रमोशन्स के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि इसके बाद उनकी चर्चाएं और तेज हो गईं। अब एक्ट्रेस ने क्या कहा, ये आपको बताते हैं।

आखिर अनन्या ने क्या कहा

फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान अनन्या पांडे ने ब्रेकअप के बाद मूव ऑन करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा, 'हाल में ही अन जल्दी जल्दी चीजों को न करें। वक्त लें.. इससे निकलने की जल्दबाजी न करें। आइसक्रीम खाएं गाने सुनें और मस्ती करें। अपने दिमाग को भटकाने की कोशिश करें।' अब फैंस सोच रहे हैं कि वो ऐसा क्यों कह रही हैं, कहीं उनका आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप तो नहीं हो गया। फैंस की चिंता को आज हम दूर कर देंगे। अनन्या का ब्रेकअप नहीं हुआ है। अनन्या पांडे अभी भी अपनी लव लाइफ एंजॉय कर रही हैं। ये मैसेज उन्होंने अपनी फिल्म के मद्देनजर दिया है। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म में ब्रेकअप और मूवऑन की कहानी दिखाई गई है। 

यहां देखें पोस्ट

आदित्य रॉय कपूर को कर रहीं डेट

बता दें, आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के डेट करने को लेकर बॉलीवुड के गलियारों में खबरें छाई हुई हैं। दोनों को अक्सर एक साथ डेट नाइट्स पर साथ वक्त बिताते देखा गया है। हाल में भी दोनों का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अनन्या हाथों में हाथ डाले नजर आई थीं। मालदीव जाने से पहले भी दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किय गया, जिससे साफ हो गया कि दोनों साथ में छुट्टियां मनाने गए हैं। 

आखिरी बार इन प्रोजेक्ट्स में आए नजर

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के काम की बात करें तो वो हाल में ही 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आई थीं। अब जल्द ही एक्ट्रेस सिद्धांद चतुर्वेदी के साथ 'खो गए हम कहां' में नजर आने वाली हैं। वहीं आदित्य रॉय कपूर 'द नाइट मैनेजर' के दोनों सीजन में दिखे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों कई और अनडिस्क्लोज्ड प्रोजेक्ट्स में जुटे हुए हैं, जिनके बारे में जल्द ही जानकारी सामने आएगी।

ये भी पढ़ें: जब दिलीप कुमार को नहीं मिलते थे मनचाहे रोल, ऐसा हो जाता था हाल

'भाबी जी घर पर हैं' फेम नेहा पेंडसे ने पहनी हाई स्लिट ड्रेस, संभाले नहीं संभला गाउन, लोगों ने ली जमकर चुटकी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement