Tuesday, June 18, 2024
Advertisement

BMCM के बाद टाइगर श्रॉफ के हाथ लगी बिग बजट फिल्म, इस बड़े डायरेक्टर ने थामा हाथ

टाइगर श्रॉफ के पास अभी कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। टाइगर को आखिरी बार अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में देखा गया था। इस फिल्म के बाद टाइगर अब 'सिंघम अगेन' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: May 21, 2024 12:26 IST
tiger shroff- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM टाइगर श्रॉफ के हाथ लगी नई फिल्म।

बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ को आखिरी बार 'बड़े मियां छोटे मियां' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे। टाइगर-अक्षय के अलावा मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी मुख्य रोल में थीं। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन, अब टाइगर श्रॉफ के हाथ एक बड़ी फिल्म लग गई है। टाइगर एक बड़े बजट की फिल्म के लिए करण जौहर के साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

जोगिंदर टुटेजा ने किया ट्वीट

ट्रेड एक्सपर्ट और फिल्म क्रिटिक जोगिंदर टुटेजा ने इस संबंध में एक ट्वीट भी किया है। रिपोर्टों के अनुसार, श्रॉफ धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित एक फिल्म करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे। कई स्क्रिप्ट्स पर विचार करने के बाद, टाइगर और करण दोनों ने इस स्क्रिप्ट पर विचार किया, दोनों को लगा कि 2025 में बड़े पर्दे पर वापसी के लिए एक्टर के लिए सबसे अच्छी फिल्म होगी। सोर्स ने कहा "तौर-तरीकों पर काम किया जा रहा है और एक घोषणा की जा रही है जून के अंत तक बनने की उम्मीद है।"

ये एक फुल एंटरटेनर होने वाली है

ये एक फुल एंटरटेनर होने वाली है, जिसे ग्रैंड स्केल पर पेश किया जाएगा। रिपोर्ट में आगे कहा गया, "यह किरदार उनके (टाइगर) द्वारा पिछले 10 सालों में किए गए किसी भी काम से अलग है।" टाइगेरियंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि प्रोजेक्ट किस बारे में होगा। एक्टर को बड़े पर्दे पर एंटरटेन करते देखने के लिए उनकी उत्सुकता आसमान छू रही है। ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बड़ी खबर को शेयर करके टाइगेरियंस के बीच उत्साह बढ़ा दिया है।

यह आगामी फिल्म 2025 में रिलीज होने वाली है

हालांकि, यह आगामी फिल्म 2025 में रिलीज होने वाली है, टाइगर के पास पाइपलाइन में कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। जहां उन्हें आखिरी बार 'बड़े मियां छोटे मियां' में देखा गया था, वहीं वह 'सिंघम अगेन' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। टाइगेरियंस भी हाल ही में घोषित एक्शन फिल्म 'बागी 4' में सुपरस्टार की तरह उनका जलवा देखने का इंतजार कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होने के लिए तैयार है।

Rephrase with Ginger (Ctrl+Alt+E)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement